तंबाकू नहीं देने पर वृद्ध की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या

सुंदरगढ़ जिले के हाथीबाड़ी थाना अंतर्गत नुआगांव कारीमाटी में तंबाकू नहीं देने को लेकर हुए झगड़े के बाद एक बुजुर्ग ने पड़ोस में रहने वाले दूसरे बुजुर्ग की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 12:10 AM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2020 12:10 AM (IST)
तंबाकू नहीं देने पर वृद्ध की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या
तंबाकू नहीं देने पर वृद्ध की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या

जागरण संवाददाता, राउरकेला : सुंदरगढ़ जिले के हाथीबाड़ी थाना अंतर्गत नुआगांव कारीमाटी में तंबाकू नहीं देने को लेकर हुए झगड़े के बाद एक बुजुर्ग ने पड़ोस में रहने वाले दूसरे बुजुर्ग की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को जब्त करने के साथ ही आरोपित को गिरफ्तार कर घटना की जांच कर रही है।

घटनाक्रम के अनुसार, हाथीबाड़ी पुलिस चौकी क्षेत्र के कारीमाटी निवासी 70 वर्षीय जगन्नाथ भेंगरा एवं 60 वर्षीय पीटर डुंगडुंग एक साथ शनिवार को पड़ोस के गांव में गए थे। वहां से लौटने के दौरान तंबाकू को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। अनमने होकर दोनों घर लौटे। इसके बाद फिर उनके बीच झगड़ा हुआ। गुस्से में पीटर ने एक कुल्हाड़ी लेकर जगन्नाथ पर वार कर दिया। सिर में गंभीर चोट लगने के कारण मौके पर ही उनकी मौत हो गई। मृतक के पुत्र सत्यदेव के द्वारा पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस अधिकारी कैलाश चंद्र नायक मौके पर पहुंचकर शव को जब्त करने के साथ आरोपित को गिरफ्तार किया एवं इस घटना की छानबीन शुरु की है। हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को भी जब्त किया गया है। शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिवार वालों के हवाले किया गया। तंबाकू को लेकर झगड़ा होने एवं जान लेने की घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

chat bot
आपका साथी