अवैध शराब के साथ ढाबा मालिक गिरफ्तार

जासं राउरकेला बड़गांव थाना अंतर्गत कंटियामुंरा पेट्रोल पंप के पास स्थित थ्री एंड थ्री ढाबा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 09:28 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 09:28 PM (IST)
अवैध शराब के साथ ढाबा मालिक गिरफ्तार
अवैध शराब के साथ ढाबा मालिक गिरफ्तार

जासं, राउरकेला : बड़गांव थाना अंतर्गत कंटियामुंरा पेट्रोल पंप के पास स्थित थ्री एंड थ्री ढाबा पर पुलिस की ओर से छापेमारी की गई। यहां अवैध शराब बेचने के आरोप में उसके मालिक संजय पटेल को गिरफ्तार किया गया। देर रात को हुई इस छापेमारी में ढाबा से 15 लीटर शराब जब्त किया गया है।

वाहन की टक्कर से बाइक सवार जख्मी

जासं, राउरकेला : चांदीपोष थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग-143 पर जोड़ाबांध के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवक जख्मी हो गए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार दोनों युवक चांदीपोष थाना क्षेत्र के कुचइता के रहने वाले हैं। वाहन की टक्कर से बाइक का संतुलन बिगड़ गया एवं छिटकर दूर जा गिरे। सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और उन्हें इलाज के लिए राउरकेला सरकारी अस्पताल भेजा। एक युवक की हालत नाजुक बनी है।

30 जनवरी तक डीइओ दाखिल करेंगे रिपोर्ट

जासं, राउरकेला : फर्टिलाइजर स्थित प्रगति पब्लिक स्कूल की ओर से विद्यार्थियों को प्रताड़ित किए जाने के मामले में आगामी 30 जनवरी तक डीइओ अपनी रिपोर्ट राज्य जन शिक्षा विभाग के पास दाखिल करेंगे। इसे लेकर राज्य जन शिक्षा विभाग के संयुक्त सचिव द्वारा निर्देश जारी किया है। प्रगति पब्लिक स्कूल की ओर से बच्चे को मानसिक रूप से प्रताड़ित किए जाने को लेकर अभिभावक संघ की ओर से एक शिकायत दर्ज कराई गई थी। जिस पर कार्रवाई कर जिला शिक्षा अधिकारी ने घटना की जांच की थी, लेकिन उनके द्वारा अब तक जांच रिपोर्ट दाखिल नहीं किया गया है। जांच रिपोर्ट दाखिल करने में हो रही देरी को देखते हुए राज्य जन शिक्षा विभाग की ओर से 30 जनवरी के भीतर रिपोर्ट दाखिल करने का निर्देश जारी किया गया है।

chat bot
आपका साथी