वेदव्यास ट्रस्ट बोर्ड के पुनर्गठन के लिए एडीएम से मिले भाजपाई

वेदव्यास महादेव मंदिर में शिवरात्रि पर महादीप उठाने में हुई देरी की उच्चस्तरीय जांच करने जिम्मेदार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने ट्रस्ट बोर्ड का पुनर्गठन करने एवं बोर्ड को दी गयी जमीन से कब्जा हटाकर क्षेत्र के विकास की मांग को लेकर सोमवार को भाजपाइयों ने एडीएम समेत एसपी को ज्ञापन सौंपा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Feb 2020 11:39 PM (IST) Updated:Mon, 24 Feb 2020 11:39 PM (IST)
वेदव्यास ट्रस्ट बोर्ड के पुनर्गठन के लिए एडीएम से मिले भाजपाई
वेदव्यास ट्रस्ट बोर्ड के पुनर्गठन के लिए एडीएम से मिले भाजपाई

जागरण संवाददाता, राउरकेला : वेदव्यास महादेव मंदिर में शिवरात्रि पर महादीप उठाने में हुई देरी की उच्चस्तरीय जांच करने जिम्मेदार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने, ट्रस्ट बोर्ड का पुनर्गठन करने एवं बोर्ड को दी गयी जमीन से कब्जा हटाकर क्षेत्र के विकास की मांग को लेकर सोमवार को भाजपाइयों ने एडीएम समेत एसपी को ज्ञापन सौंपा। इस मामले को गंभीरता से लेकर शीघ्र कार्रवाई करने की मांग की ई है।

जिला भाजपा अध्यक्ष लतिका पटनायक की अगुवाई में एडीएम तथा ट्रस्ट बोर्ड के अध्यक्ष से मिलने पहुंचे भाजपाइयों ने महादीप निर्धारित समय पर नहीं उठने एवं इस दौरान राजनीतिक दल के नेताओं के द्वारा अप्रियकर स्थित उत्पन्न कराने की निदा की। उन्होंने इसकी जांच कराने तथा इसके लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराने की मांग की। कहा कि एक राजनीतिक दल से जुड़े लोग लंबे समय से बोर्ड के विभिन्न पदों पर हैं। इसे भंग कर बोर्ड का पुनर्गठन करने व सेवा क्षेत्र से जुड़े लोगों को इसमें शामिल करने का अनुरोध किया। बताया कि कुआरमुंडा राजा के द्वारा वेदव्यास मंदिर के लिए 126 एकड़ जमीन मुहैया करायी गई है जिसके बड़े हिस्से में अवैध कब्जा है। इसे शीघ्र हटाया जाए। भाजपा प्रतिनिधियों ने एसपी कार्यालय पहुंचकर इसकी शिकायत भी दर्ज करायी। प्रतिनिधियों में पूर्व नगरपाल निहार राय, पूर्व अध्यक्ष जगबंधु बेहरा, प्रदेश सचिव धीरेन सेनापति, प्रमिला दास, भगवान राउत, गंगाधर दास, तपन स्वाईं, आइ राजा रमेश, अकुश वर्मा, हरविदर सिंह, शशांक जेना, हिरोज राय, संतोष दास समेत अन्य लोग शामिल थे।

chat bot
आपका साथी