सेहांगनी व किशोर कोविड नियमों का कर रहे उल्लंघन : राधारानी

बीजू जनता दल की विधायिका सेहांगनी छुरिया व ब्रजराजनगर के विधायक किशोर महांती सरेआम कोविड नियम का उल्लंघन करने का आरोप ब्रजराजनगर की पूर्व विधायक राधारानी पंड़ा ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से लगाया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Apr 2021 07:15 PM (IST) Updated:Mon, 26 Apr 2021 07:15 PM (IST)
सेहांगनी व किशोर कोविड नियमों का कर रहे उल्लंघन : राधारानी
सेहांगनी व किशोर कोविड नियमों का कर रहे उल्लंघन : राधारानी

संसू, झारसुगुड़ा : बीजू जनता दल की विधायिका सेहांगनी छुरिया व ब्रजराजनगर के विधायक किशोर महांती सरेआम कोविड नियम का उल्लंघन करने का आरोप ब्रजराजनगर की पूर्व विधायक राधारानी पंड़ा ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से लगाया है। जहां एक ओर पश्चिम ओडिशा के लोग कोरोना महामारी से त्रस्त व आतंकित हैं। वहीं बरगढ़ जिला के भेडन ब्लाक में सेहांगनी छुरिया ने हजारों लोगों को लेकर राजनैतिक कार्यक्रम किया था। वहीं ब्रजराजनगर विधायक किशोर महांती बीजू पटनायक के श्राद्ध दिवस पर बड़ी संख्या में अपने कार्यकर्ताओं के साथ स्मृति सभा की थी। केवल इतना ही नहीं लखनपुर ब्लाक के कुसमेला गांव में एक कन्या का कन्यादान करने पहुंचे महांती अपने साथ बड़ी संख्या में दलीय कर्मियों को जमाकर कोविड नियम का खुले आम उल्लंघन करने का आरोप पंड़ा ने लगाया है। उन्होंने कहा एक ओर प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री जहां हर दिन लोगों से कोविड नियमों का पालन करने अनुरोध कर रहे हैं। वहीं बीजद के ये दोनों नेता खुले आम कोविड नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। इन पर कोविड नियम उल्लंघन के तहत कार्यवाही किए जाने कि मांग पूर्व विधायिका राधारानी पंडा ने की है।

------------------

लैयकरा थाना के पांच कर्मचारी कोरोना संक्रमित

संसू, झारसुगुड़ा : झारसुगुड़ा जिले के लैयकरा ब्लाक में घर-घर में कोरोना फैल रहा है। लैयकरा थाना के पांच कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वहीं स्थानीय पंजाब नेशनल बैंक की भी एक महिला कर्मचारी संक्रमित पाई गई है। कोरोना पूरे ब्लाक में एक के बाद एक को अपनी चपेट में ले रहा है। और इससे लोगों की जान भी जा रही है। फिर भी कुछ लोग अभी भी कोरोना को हलके में ले रहे हैं, और कोविड नियमों को नहीं मान रहे हैं। ना ही मास्क पहन रहे हैं। और ना ही हाट बाजार में भीड़ में सामाजिक दूरी का ही ख्याल रख रहे हैं। वहीं कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए ब्लाक के साहसपुर पंचायत में पांच दिन का शटडाउन किया गया है। मगर लैयकरा पंचायत में अभी तक कोई पूर्व तैयारी नहीं करने का आरोप लगाया जा रहा है। यहां कोरोना पॉजिटिव हुए लोगों के पास दो दिन बाद भी दवा नहीं पहुंच रही है। ब्लॉक में कितने कोरोना संक्रमित है, इसकी जानकारी बीडीओ को भी नहीं है। पूछने पर कहते हैं कि स्वास्थ्य विभाग ने हमें कोई सूचना नहीं दी है। वहीं स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टर बिरेन साहु से पूछने पर उन्होंने कहा कि वह अभी व्यस्त हैं बाद में बात करेंगे। इससे साफ है कि लैयकरा ब्लाक में किस प्रकार से कोरोना के मुकाबले के लिए ब्लाक प्रशासन लगा है। इससे लोगों में असंतोष बढ़ने लगा है। अंचल के लोगों ने जिला प्रशासन व स्वास्थ्य मंत्री से इसपर ध्यान देने कि मांग की है।

chat bot
आपका साथी