चोरी की जेसीबी सहित ट्रेलर जब्त, तीन गिरफ्तार

गांधी चौक पुलिस चौकी अंतर्गत केछोबाहाल गांव के समीप जंगल में चल रही अवैध पत्थर खदान से चोरी हुई जेसीबी मशीन को सोनपुर जिला के ऊलुंडा गांव के पास से बरामद कर इसे ले जा रहे ट्रेलर को भी जब्त कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Nov 2018 09:16 PM (IST) Updated:Thu, 15 Nov 2018 09:16 PM (IST)
चोरी की जेसीबी सहित ट्रेलर जब्त, तीन गिरफ्तार
चोरी की जेसीबी सहित ट्रेलर जब्त, तीन गिरफ्तार

संसू, ब्रजराजनगर : गांधी चौक पुलिस चौकी अंतर्गत केछोबाहाल गांव के समीप जंगल में चल रहे अवैध पत्थर खदान इलाके से बीते शनिवार को चोरी हुई जेसीबी मशीन को पुलिस ने सोनपुर जिला के ऊलुंडा गांव के पास से बरामद कर पोकलेन ले जा रहे ट्रेलर को भी जब्त कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया है। आरोपितों में केंदुझर जिले के महुरी गांव निवासी श्रीकांत बारिक, आठमल्लिक जिला के पीतवासपुर निवासी अंतरयामी मंडुली तथा सोनपुर के उज्जवलपुर निवासी गोकुला बाग शामिल हैं।

पूछताछ में आरोपितों ने पुलिस को बताया कि वे सोनपुर स्थित मां रामचंडी स्टोन एंड क्रशर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में काम करते है। कंपनी के मालिक श्रीनिवास मिश्र के कहने पर वे जेसीबी लेकर जा रहे थे। एसडीपीओ रामप्रसाद साहू ने बताया कि वे श्रीनिवास मिश्र से संपर्क करने का प्रयास कर रहे है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि वाहन मालिक भवानीपाटना निवासी अशोक महापात्र तथा क्रशर मालिक श्रीनिवास मिश्र के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर हुए विवाद के कारण चोरी की इस घटना ने जन्म लिया। मामले में प्राथमिकी में दर्ज अन्य तीन आरोपितों को दबोचने में पुलिस विफल रही। उक्त पत्थर खदान अवैध होने के सवाल पर एसडीपीओ ने कहा कि इस संबंध में वन विभाग तथा राजस्व विभाग को सूचित कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी