छात्र कांग्रेस ने किया नवीन निवास घेराव का प्रयास, पुलिस पर फेंके अंडे व टमाटर

भुवनेश्वर मेयर अनंत नारायण एवं चिन्मय साहू को गिरफ्तारी की मांग को लेकर छात्र कांग्रेस की तरफ से नवीन निवास घेराव करने का प्रयास किया गया।

By BabitaEdited By: Publish:Fri, 11 Jan 2019 03:20 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jan 2019 03:20 PM (IST)
छात्र कांग्रेस ने किया नवीन निवास घेराव का प्रयास, पुलिस पर फेंके अंडे व टमाटर
छात्र कांग्रेस ने किया नवीन निवास घेराव का प्रयास, पुलिस पर फेंके अंडे व टमाटर

भुवनेश्वर, जेएनएन। मेयर अनंत नारायण जेना एवं छात्र बीजद के सलाहकार चिन्मय साहू का गोल्डेन बाबा के साथ संपर्क है। ऐसे में भुवनेश्वर मेयर अनंत नारायण एवं चिन्मय साहू को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर शुक्रवार को छात्र कांग्रेस की तरफ से नवीन निवास घेराव करने का प्रयास किया गया। हालांकि एक विशाल रैली में नवीन निवास घेराव करने जा रहे छात्र कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का भुवनेश्वर शिशु भवन चौक के पास पुलिस ने जब रोकने का प्रयास किया तो मौके पर उत्तेजना फैल गई और पुलिस के साथ धक्का मुक्की भी हुई। छात्र कांग्रेस के कार्यक्रताओं ने इस दौरान पुलिस के ऊपर अण्डा फेंका। इसके बाद पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर लिया। इससे शिशु भवन चौक पर कुछ समय के लिए उत्तेजना का माहौल बन गया। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक छात्र कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष इतिश प्रधान के नेतृत्व में प्रदर्शनकारी कांग्रेस भवन से रैली में निकलकर नारेबाजी करते हुए नवीन निवास की तरफ कूच किया। शिशु भवन चौक पर पुलिस ने बैरिकेड लगाकर उन्हें रोकने का प्रयास किया। इससे मौके पर परिस्थिति उत्तेजनापूर्ण हो गई। देखते ही देखते प्रदर्शनकारी अण्डा एवं टमाटर पुलिस पर फेंकने लगे। इसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। 

भुवनेश्वर पुलिस डीसीपी अनूप साहू ने कहा है कि छात्र कांग्रेस द्वारा पुलिस पर अण्डा फेंके जाने के खिलाफ एक मामला दर्ज किया जाएगा। इसके बाद इनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगा। 

chat bot
आपका साथी