क्लीनिक की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया भंडाफोड

पुलिस इंसपेक्टर संग्राम पटनायक ग्राहक बन कर क्लिनिक के अंदर गए तो उन्हें युवतियों ने स्वागत पूर्वक बैठाया और एलबम से विभिन्न सुंदर युवतियों के फोटो सहित दाम भी बताए।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Tue, 07 Nov 2017 01:46 PM (IST) Updated:Tue, 07 Nov 2017 01:53 PM (IST)
क्लीनिक की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया भंडाफोड
क्लीनिक की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया भंडाफोड

भुवनेश्वर, जेएनएन। ग्राहक बनकर गई पुलिस ने नयापल्ली इलाके में क्लीनिक की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने सैक्स रैकेट चलाने वाली किंगपीन पिंकी सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। एडवान्स रिहाविलेसन क्लीनिक के नाम पर यह क्लिनिक काम कर रहा था। बाहर बड़ा सा बोर्ड भी लगा हुआ था मगर अंदर देह व्यापार चलाया जा रहा था। इलाके में हर दिन नई नई गाडिय़ां, नए लोग आने से आसपास के लोगों ने पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराया। जिसके आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर रैकेट का खुलासा किया।

पुलिस इंसपेक्टर संग्राम पटनायक ग्राहक बन कर क्लिनिक के अंदर गए तो उन्हें युवतियों ने स्वागत पूर्वक बैठाया और एलबम से विभिन्न सुंदर युवतियों के फोटो सहित दाम भी बताए। संग्राम पटनायक ने एडवांस देकर रविवार के दिन आने का वायदा किया। पूर्व योजना के अनुसार क्लिनिक के पास सादे पोशाक में पुलिस तैनात कर दी गई और आने जाने वालों पर निगाह रखी गई। दोपहर 12.30 के बाद एक युवक और एक युवती क्लीनिक में घुसे और उसके बाद कई युवाओं के घुसने के उपरांत पुलिस ने अचानक धावा

बोल दिया।

पुलिस ने वहां से चार युवक और तीन लड़कियों को पकड़ा। पकड़ी गई युवतियां जगतसिंहपर, गंजाम और जाजपुर की बताई जा रही हैं, जबकि पकड़े गए ग्राहकों में जटनी दुर्गापुर के दीपक परिडा, कटक गोपालपुर का रघुनाथ पांडे, तालचेर इलाके का दिनेश कुमार और जगतसिंहपुर इलाके का बिरंची नारायण बारिक शामिल हैं। सूत्रों के अनुसार 2015 से पिंकी इस इलाके में सेक्स रैकेट चला रही थी। इस मामल में एक सरकारी कर्मचारी उसके साथ मिला हुआ था। पुलिस अब उस सरकारी कर्मचारी को पकडऩे के लिए संदिग्ध स्थानों पर छापामारी कर रही है। 

सेक्स रैकेट में संलिप्त घर मालिक भी दबोचा गया

नयापल्ली इलाके से पुलिस द्वारा सेक्स रैकेट गिरोह का भंडाफोड़ करने के बाद रैकेट के अन्यतम अभियुक्त तथा घर मालिक रामेश्वर आचारी को (30) को कंधमाल जिला के टीकाबाली इलाके से भुवनेश्वर कमिश्नरेट पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया। खबर लिखे जाने तक पुलिस उसे वहां से भुवनेश्वर लेकर नहीं पहुंची थी। भुवनेश्वर लाने की सूचना थी। भुवनेश्वर लाने के बाद इस गिरोह के बारे में पुलिस पूछताछ करेगी।

पुलिस जांच के बाद यह स्पष्ट हो गया था इस रैकेट गिरोह के पीछे घर के मालिक का हाथ है। ऐसे में पुलिस गिरोह का पर्दाफाश करने के बाद घर मालिक को पकडऩे में जुट गई थी, जिसे सोमवार को कंधमाल जिला के टीकाबाली से गिरफ्तार कर लिए जाने की जानकारी पुलिस सूत्र से मिली है।

यह भी पढ़ें: खाट की डोली में प्रसूता को लेकर 10 किमी पैदल चल पहुंचे अस्पताल

chat bot
आपका साथी