मोबाइल विस्फोट से व्यक्ति की मौत, सीने पर रखकर कर रहा था चार्ज

ओडिशा में मोबाइल विस्‍फोट से एक व्‍यक्ति की मौत हो गई राजमिस्त्री का काम करने वाला ये व्‍यक्ति मोबाइल को चार्जिंग पर लगाकर सीने पर रखकर सो गया था।

By Babita kashyapEdited By: Publish:Mon, 11 Nov 2019 02:07 PM (IST) Updated:Mon, 11 Nov 2019 02:07 PM (IST)
मोबाइल विस्फोट से व्यक्ति की मौत, सीने पर रखकर कर रहा था चार्ज
मोबाइल विस्फोट से व्यक्ति की मौत, सीने पर रखकर कर रहा था चार्ज

भुवनेश्वर, जेएनएन। मोबाइल फोन के विस्फोट में एक राजमिस्त्री की मौत होने जाने की सूचना मिली है। मृतक राजमिस्त्री का नाम मुन्ना प्रधान (35) है, उसका घर नयागड़ जिले के रणपुर इलाके में है खबर के मुताबिक रविवार देर रात को पारादीप माडल थाना अन्तर्गत आठरबांगी लकपड़ा में जगन्नाथ ट्रक मालिक संघ कार्यालय में जगन्नाथ मंदिर बनाया जा रहा है, जिसमें मुन्ना प्रधान राजमिस्त्री के तौर पर काम कर रहा था। रात के समय खाना-पीना करने के बाद राजमिस्त्री प्रधान जगन्नाथ ट्रक मालिक संघ कार्यालय के ऊपर वाले घर में ही अपने मोबाइल फोन को चार्ज में लगा सीने पर रख कर सो गया था।

अचानक मोबाइल फोन के विस्फोट हो जाने से राजमिस्त्री की मौत हो गई। संपृक्त मिस्त्री के उस समय उस कमरे में उसके अन्य दो साथी भी सो रहे थे, जिन्होंने यह जानकारी दी है। इस विस्फोट में और कुछ नुकसान नहीं हुआ है। ओवर चार्जिंग होने के चलते यह विस्फोट होने का अनुमान लगाया जा रहा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को जब्त करने के साथ पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ घटना की छानबीन शुरू कर दी है। 

अनोखी शव यात्रा: यहां डीजे की धुन पर जमकर नाचे लोग, डांस के बीच हुआ दाहसंस्कार

अठरबांकी पुलिस के मुताविक मुन्ना प्रधान नयागड जिले के रणपुर बाउंशगड-लेम्बुडि गांव में है। वह पारादीप में राजमिस्त्री के रूप में काम करता था।रविवार रात वह अपनी मोबाइल पर बात करते करते सो गया । तब मोबाइल चार्जिंग मोड में थी व उनके सिने पर ही रखी हुआ थी। आधी रात के बाद उसके साथ सो रहे मजदूर विस्फोट के शब्द से जाग गये थे। उन्होने देखा कि तब तक घर में आग लग चुकी थी। कमरे में धुआं भर गया था। मुन्ना प्रधान का शरीर भी जल रहा था। चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोगों ने आकर आग बुझाया। मुन्ना प्रधान को अस्पाताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने प्रधान को मृत घोषित कर दिया। सोमवार को पारादीप पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमर्टम के लिए भेजा है। पुलिस के मुताबिक साइंटीफिक टीम के जरिए जांच की जा रही है।

ओडिशा: मांसाहारी भोजन त्याग शाकाहारी बने लोग, रंगोली से सजे घर-आंगन

chat bot
आपका साथी