सड़क हादसे में बाल-बाल बचे मंत्री अशोक पंडा: मेराइन ड्राइव पर अन्य हादसे में कार पलटी, चालक की गई जान

भुवनेश्वर लौट रहे मंत्री अशोक पंडा की कार को पीछे से स्कार्पियों ने टक्कर मार दी नीमत यह रही की मंत्री की इनोवा गाड़ी को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ और कार में सवार किसी यात्री को विशेष चोट नहीं लगी है। पुलिस ने जाम हटा कर लोगों को शांत किया।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Mon, 03 Jan 2022 02:57 PM (IST) Updated:Mon, 03 Jan 2022 02:57 PM (IST)
सड़क हादसे में बाल-बाल बचे मंत्री अशोक पंडा: मेराइन ड्राइव पर अन्य हादसे में कार पलटी, चालक की गई जान
भुवनेश्वर लौट रहे मंत्री अशोक पंडा की कार को पीछे से स्कार्पियों ने टक्कर मार दी

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। रविवार शाम भगवान जगन्नाथ का दर्शन कर पुरी से भुवनेश्वर लौट रहे मंत्री अशोक पंडा की कार को पीछे से स्कार्पियों ने टक्कर मार दी हालांकि मंत्री एवं इनके परिजनों को किसी तरह की कोई चोट नहीं पहुंची है। उत्तरा चौक के निकट मंत्री की इनोवा गाड़ी के आगे चल रही एक गाड़ी गाय के साथ टकरा गई थी। जिसके बाद मंत्री की गाड़ी को रोकना पड़ा। तभी पीछे से तेज गति से आ रही स्कार्पियो गाड़ी ने मंत्री की कार को टक्कर मार दी। गनीमत यह रही की मंत्री की इनोवा गाड़ी को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ और कार में सवार किसी यात्री को विशेष चोट नहीं लगी है। पुलिस ने तुरंत घटना स्थल पर पहुंच कर जाम हटा कर लोगों को शांत किया।

उधर नए साल के मौके पर कटक से पुरी-कोणार्क घूमने आए एक पर्यटक दल सड़क हादसे का शिकार हो गया। ओआर 02-एएन-0077 नंबर की इस कार में 5 पर्यटक सवार थे। तेज गति से कोणार्क बाजार की तरफ जा रही यह कार चन्द्रभागा मेराइन पुलिस थाने के पास पलट गई। गाड़ी पलट जाने से ड्राइवर समेत इसमें सवार 5 पर्यटक घायल हो गये। तुंरत पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा और गाड़ी को सीज कर लिया। एम्बुलेंस से पुरी अस्पताल ले जाते ड्राइवर समय कार के ड्राइवर प्रियव्रत मिश्र की मौत गई। गंभीर रुप से घायल कटक जिल के फुलनखरा निवासी विश्वजित महारणा, टुकुना भोई और विश्व रंजन दास का पुरी अस्पाल में इलाज चल रहा है।

chat bot
आपका साथी