केवल देशहित में सोचते हैं पीएम मोदी : मीनाक्षी लेखी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केवल देशहित में सोचते हैं वे ऐसे पहले प्रधानमंत्री हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 01 Mar 2019 09:30 PM (IST) Updated:Fri, 01 Mar 2019 09:30 PM (IST)
केवल देशहित में सोचते हैं पीएम मोदी : मीनाक्षी लेखी
केवल देशहित में सोचते हैं पीएम मोदी : मीनाक्षी लेखी

संसू, ब्रजराजनगर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केवल देशहित में सोचते हैं, वे ऐसे पहले प्रधानमंत्री हैं। यह बात भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता सांसद मीनाक्षी लेखी ने शुक्रवार को ओरिएंट पेपर मिल क्लब परिसर में पार्टी की ओर से आयोजित जनसंकल्प समावेश एवं मिलन समारोह को संबोधित करते हुए कही।

सांसद लेखी ने कहा कि देश का उज्जवल भविष्य ही पीएम मोदी की प्राथमिकता है। मोदी जी देश के पहले ऐसे प्रधानमंत्री है जिन्होंने वास्तव में गरीबों की हालत सुधारने की सोची एवं बैंकों में उनका खाता खोलने समेत उज्जवला योजना के तहत उनके घरों में रसोई गैस पहुंचाने की व्यवस्था की। यहीं नहीं सैनिकों को 'वन रैंक वन पेंशन' की व्यवस्था लागू करने समेत किसानों को कर्जमुक्त रखने के लिए सालाना छह हजार रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करना शुरू किया। इस मौके पर लेखी ने भाजपा में शामिल हुए सैकड़ों युवाओं का स्वागत किया तथा भाजपा का समर्थन करते हुए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने की अपील की।

भाजपा जिला महासचिव अनिल नायक के संचालन में आयोजित इस समावेश में क्षेत्रीय विधायक राधारानी पंडा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निडर व बेखौफ नेतृत्व से प्रभावित होकर तथा दल की नीतियों से प्रेरित होकर आज पांच सौ से अधिक बीजद एवं कांग्रेस के युवाओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। यह सूबे में बदलाव का साफ संकेत है।

मुख्य अतिथि तथा ओड़िया सिनेमा की अभिनेत्री महाश्वेता राय, भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष टंकधर त्रिपाठी, पूर्व विधायक सुषमा पटेल, झारसुगुड़ा जिला प्रभारी सीमांचल खटई, ब्रजराजनगर प्रभारी सुनील पंडा, ब्रजराजनगर अध्यक्ष सुनील दास, युवा मोर्चा अध्यक्ष बबलू यादव प्रमुख सम्मानित अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी