कटक-पारादीप मार्ग पर कार-ट्रक में भिड़ंत, एक की मौत

कटक-पारादीप मार्ग पर लोकनाथगड़ा के पास मंगलवार की देर रात कार और ट्रक के बीच हुई भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि अन्य तीन लोग घायल हो गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Feb 2020 11:09 PM (IST) Updated:Wed, 05 Feb 2020 11:09 PM (IST)
कटक-पारादीप मार्ग पर कार-ट्रक में भिड़ंत, एक की मौत
कटक-पारादीप मार्ग पर कार-ट्रक में भिड़ंत, एक की मौत

जासं, कटक : कटक-पारादीप मार्ग पर लोकनाथगड़ा के पास मंगलवार की देर रात कार और ट्रक के बीच हुई भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि अन्य तीन लोग घायल हो गए हैं। घायलों में से दो की हालत नाजुक होने से उन्हें एससीबी मेडिकल, कटक रेफर किया गया है। मृतक की पहचान शारदा प्रसन्न स्वाई के रूप में हुई और वह कटक जिला के सदर थानांतर्गत नुआबाजार का निवासी बताया गया है। तीन घायलों में से दो शिवप्रसाद स्वाई एवं दीपक जेना है। इन दोनों को इलाज के लिए कटक श्रीरामचंद्र भंज मेडिकल अस्पताल में भर्ती किया गया है। तीसरे घायल विजय कुमार साहू को मामूली चोट होने से स्थानीय अठरबांकी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया है।

बताया गया है कि कार में सवार चारों व्यक्ति पारादीप से कटक की तरफ आ रहे थे। लोकनाथगड़ा के पास ट्रक ने कार को धक्का मार दिया। धक्का मारने के बाद ट्रक चालक वाहन लेकर फरार हो गया। मार्ग से गुजर रहे एक छेना व्यापारी ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस एक मामला दर्ज कर घटना की छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी