बालेश्वर में भिड़े ट्रक, दो की मौत, दो घायल

बालेश्वर जिला के सोरो थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग-16 पर दो ट्रकों की आमने-सामने हुई भिडं़त में दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल होकर अस्पताल में इलाजरत हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Oct 2018 03:26 PM (IST) Updated:Tue, 16 Oct 2018 03:26 PM (IST)
बालेश्वर में भिड़े ट्रक, दो की मौत, दो घायल
बालेश्वर में भिड़े ट्रक, दो की मौत, दो घायल

जासं, भुवनेश्वर : बालेश्वर जिला के सोरो थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग-16 पर दो ट्रकों की आमने सामने हुई जोरदार टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से हुए हैं। घायलों को सोरो अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना मंगलवार की भोर करीब चार बजे की है।

सोरो थाना अंतर्गत छपुलिया के पास बाजरे से लदे दो ट्रक आमने-सामने टकरा गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इससे दोनों ट्रक चालकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दोनों ट्रक के खलासी गंभीर रूप घायल हो गए। एक ट्रक चालक रतिकांत धास (35) जिले के ही जलेश्वर इलाके का रहने वाला था जबकि दूसरे चालक की पहचान नहीं हो पायी थी। गंभीर रूप से घायल दोनों खलासी को सोरो अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना की सूचना मिलते ही सोरो थाना पुलिस एवं दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और दोनों ट्रक के चालक एवं खलासी को सोरो अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने दोनों चालकों को मृत घोषित कर दिया तथा घायल खलासियों का इलाज चल रहा है।

chat bot
आपका साथी