'Star Wars' अभिनेत्री कैरी फिशर का निधन

'स्टार वार्स' की अभिनेत्री कैरी फिशर का निधन हो गया है। 'कैरी कॉमेडी सीरियल 'कैटास्ट्रोफी' के तीसरे सीजन की शूटिंग के लिए इंग्लैंड गईं हुईं थीं।

By Kamal VermaEdited By: Publish:Wed, 28 Dec 2016 02:19 AM (IST) Updated:Wed, 28 Dec 2016 06:08 AM (IST)
'Star Wars' अभिनेत्री कैरी फिशर का निधन

लास एंजिलिस (रायटर)। 'स्टार वार्स' की अभिनेत्री कैरी फिशर की मंगलवार को मृत्यु हो गई है। वह 60 साल की थीं। फिशर परिवार के प्रवक्ता सिमोन हाल्स के हवाले से उनकी बेटी ने यह जानकारी दी है। सिमोन ने परिवार की ओर से जारी बयान को पढ़कर सुनाया। इसमें कहा गया है, 'हमारे लिए यह बहुत दुखद खबर है कि बिली लॉर्ड ने अपनी प्रिय मां कैरी फिशर की मंगलवार सुबह 8:55 पर मृत्यु होने की पुष्टि की है।

'कैरी कॉमेडी सीरियल 'कैटास्ट्रोफी' के तीसरे सीजन की शूटिंग के लिए इंग्लैंड गईं हुईं थीं। लंदन से लॉस एंजिलिस लौटते वक्त गत शुक्रवार को विमान में उन्हें दिल का दौरा पड़ गया था। लास एंजिलिस अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर विमान की लैंडिंग के बाद उन्हें रोनाल्ड रीगन यूसीएलए मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया था। तब से वह वेंटीलेटर पर ही थीं।

कैरी फिशर ने 'स्टार वार्स' फिल्मों में प्रिंसेज लिया का किरदार निभाया था। हालांकि बाद में मादक पदार्थो की लत और मनोरंजन व्यवसाय के दिग्गजों के साथ रोमांस के चलते वह चर्चा में रहीं थीं। एक महीने पहले ही उन्होंने स्टार वार्स के सह-अभिनेता हैरिसन फोर्ड के साथ 40 साल पहले तीन महीने तक चले अफेयर का रहस्योद्घाटन किया था।

पाकिस्तान में बंद नहीं होंगे 5000 रुपये के नोट, मांग खारिज

शरीफ को घेरने के लिए चुनाव लड़ेंगे जरदारी और बिलावल

chat bot
आपका साथी