गफलत में जीने वाले इंसान हैं शरीफ

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी ने विपक्षी नेता नवाज शरीफ को गफलत में जीने वाला इंसान बताया है। उन्होंने कहा कि अदालती अवमानना के मामले में उन्हें दोषी करार दिए जाने को लेकर नवाज लोगों में भ्रम पैदा कर रहे हैं।

By Edited By: Publish:Mon, 30 Apr 2012 02:25 PM (IST) Updated:Mon, 30 Apr 2012 02:37 PM (IST)
गफलत में जीने वाले इंसान हैं शरीफ

लाहौर। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी ने विपक्षी नेता नवाज शरीफ को गफलत में जीने वाला इंसान बताया है। उन्होंने कहा कि अदालती अवमानना के मामले में उन्हें दोषी करार दिए जाने को लेकर नवाज लोगों में भ्रम पैदा कर रहे हैं।

गिलानी ने लाहौर में अपने आवास पर वकीलों के एक समूह के साथ बातचीत में कहा कि शरीफ गफलत में हैं। मेरे मामले में अदालत के फैसले को लेकर भी वह आवाम में गफलत पैदा कर रहे हैं।

बीते छह अप्रैल को पाकिस्तान की शीर्ष कोर्ट ने अदालती अवमानना के मामले में दोषी करार दिया था। राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामलों को फिर खोलने का आदेश का पालन नहीं करने को लेकर उन्हें अदालती अवमानना का दोषी करार दिया गया।

शीर्ष कोर्ट के फैसले के बाद से शरीफ और इमरान खान यह मांग करते रहे हैं कि गिलानी को पद छोड़ना चाहिए। वहीं गिलानी का कहना है कि संसद की ओर से उन्हें अयोग्य करार दिए जाने के बाद ही वह पद छोड़ेंगे।

गिलानी से जुड़े सूत्रों का कहना है कि पीएमएल-एन की ओर से प्रधानमंत्री को सत्ता से बेदखल करने के लिए चलाए जा रहे अभियान से गिलानी नाखुश हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी