खालिदा जिया के काफिले पर हमला, बाल-बाल बचीं

बांग्लादेश की विपक्षी नेता खालिदा जिया को लेकर जा रही कार पर उस वक्त गोलियां चलाई गई जब वह ढाका के एक बाजार में थी। यह जानकारी खालिदा के सचिव ने दी। टीवी फुटेज में दिखाया गया कि कई लोग खालिदा के काफिले पर हमला कर रहे हैं।

By Gunateet OjhaEdited By: Publish:Tue, 21 Apr 2015 05:49 PM (IST) Updated:Tue, 21 Apr 2015 06:00 PM (IST)
खालिदा जिया के काफिले पर हमला, बाल-बाल बचीं

ढाका। बांग्लादेश की विपक्षी नेता खालिदा जिया को लेकर जा रही कार पर उस वक्त गोलियां चलाई गई जब वह ढाका के एक बाजार में थी। यह जानकारी खालिदा के सचिव ने दी। टीवी फुटेज में दिखाया गया कि कई लोग खालिदा के काफिले पर हमला कर रहे हैं।

पुलिस ने अब गोलियां चलने के दावे की जांच शुरू कर दी है। बांग्लादेश के राजनीतिक संकट में इस हमले को एक खतरनाक मोड़ के तौर पर देखा जा रहा है। यह हमला उस वक्त हुआ जब खालिदा मेयर के चुनाव में किस्मत आजमा रहे एक उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार कर रहीं थीं।

मेयर का चुनाव ढाका में इस महीने के अंत में होने वाला है। खालिदा के निजी सचिव शिमुल विश्वास ने बताया, 'वे बाल-बाल बचीं क्योंकि उनकी कार बुलेट प्रूफ थी। कार पर गोलियों के निशान अब भी हैं।' पुलिस प्रवक्ता जहांगीर आलम ने कहा, 'कुछ लोगों ने कहा कि उन्होंने गोलियां चलने की आवाजें सुनी। हम मामले की जांच कर रहे हैं।'

chat bot
आपका साथी