एटीपी चैलेंजर: सोमदेव का खराब फॉर्म जारी, क्वार्टर फाइनल में हारे

भारतीय टेनिस स्टार सोमदेव देववर्मन का खराब दौर जारी है। सोमदेव शनिवार को एटीपी चैलेंजर टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में शीर्ष वरीय कजाखिस्तान के मिखाइल कुकुशकिन से संघर्षपूर्ण मुकाबले में हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए। विश्व रैंकिंग में 147वें स्थान पर काबिज सोमदेव 54वें नंबर के खिलाड़ी कुकुशि

By Edited By: Publish:Sun, 10 Aug 2014 01:11 PM (IST) Updated:Sun, 10 Aug 2014 01:20 PM (IST)
एटीपी चैलेंजर: सोमदेव का खराब फॉर्म जारी, क्वार्टर फाइनल में हारे

एप्टॉस (अमेरिका)। भारतीय टेनिस स्टार सोमदेव देववर्मन का खराब दौर जारी है। सोमदेव शनिवार को एटीपी चैलेंजर टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में शीर्ष वरीय कजाखिस्तान के मिखाइल कुकुशकिन से संघर्षपूर्ण मुकाबले में हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए।

विश्व रैंकिंग में 147वें स्थान पर काबिज सोमदेव 54वें नंबर के खिलाड़ी कुकुशकिन से 5-7, 6-4, 2-6 से हार गए। यह मुकाबला लगभग दो घंटे तक चला। इस बीच सनम सिंह और पूरव राजा की भारतीय जोड़ी डबल्स के सेमीफाइनल में पहुंचने में सफल रही। चौथी वरीय भारतीय जोड़ी ने क्वार्टर फाइनल में अर्जेटीना के एंड्रिया कोलारीनी और मैक्सिको के सीजर रामिरेज की जोड़ी को 7-6 (4) 6-2 से पराजित किया। अब भारतीय जोड़ी का सामना आस्टिन क्राइचेक और जॉन पैट्रिक स्मिथ की शीर्ष वरीय अमेरिकन-ऑस्ट्रेलियन जोड़ी से होगा।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी