मैच की टिकट थी महंगी, तो दर्शकों ने फुटबॉल मैदान पर कर दिया कुछ ऐसा

फुटबॉल के मैच में इस बार एक ऐसी घटना हुई जो शायद ही इससे पहले हुई हो। दर्शकों ने अपना रोष दिखाने का एक अजीब ही तरीका खोज निकाला।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Thu, 09 Mar 2017 12:01 PM (IST) Updated:Thu, 09 Mar 2017 02:08 PM (IST)
मैच की टिकट थी महंगी, तो दर्शकों ने  फुटबॉल मैदान पर कर दिया कुछ ऐसा
मैच की टिकट थी महंगी, तो दर्शकों ने फुटबॉल मैदान पर कर दिया कुछ ऐसा

नई दिल्ली, जेएनएन। फुटबॉल के मैदान पर यूं तो आपने कई बार खिलाड़ियों और दर्शकों को आपस में भिड़ते देखा होगा। अपनी पसंदीदा टीम के हारने के बाद फैन्स को मायूस होते और खिलाड़ियों और टीमों का विरोध करते भी देखा होगा। लेकिन एक फुटबॉल के मैच में इस बार एक ऐसी घटना हुई जो शायद ही इससे पहले हुई हो। इस मैच में दर्शकों ने अपना रोष दिखाने का एक अजीब ही तरीका खोज निकाला।

चैंपियंस लीग में आर्सनल के खिलाफ जर्मन फुटबॉल क्लब बायर्न म्युनिक का मैच देखने के लिए यूएई आए दर्शकों ने मंगलवार को मैच के बीच में महंगी टिकट का विरोध करते हुए ग्राउंड पर टॉयलेट पेपर फेंके।

बतौर रिपोर्ट्स, विरोध कर रहे जर्मन फैंस का कहना था कि उन्हें मैच इस मैच को देखने के लिए £80 खर्च करने पड़े। भारतीय मुद्रा में 80 पाउंड की इस टिकट की कीमत करीब 6,500 रूपये की हुई। दर्शकों ने इस महंगी टिकट के विरोध में ग्राउंड पर टॉयलेट पेपर फेंके। जिसके वजह से खेल काफी देर तक बाधित रहा। हालांकि बाद में वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने मैदान से टॉयलेट पेपर हटाए। 

 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी