हुआ ऐलान, झूम उठे पेस के फैंस, सातवीं बार ओलंपिक में खेलना का सपना होगा पूरा

अखिल भारतीय टेनिस संघ (एआइटीए) ने आज एक अहम फैसले में महान खिलाड़ी लिएंडर पेस को सातवीं बार ओलंपिक में खेलने के लिए हरी झंडी दे दी है। कल तक पेस का ये सपना टूटता नजर आ रहा था लेकिन एआइटीए ने आज अपनी तरफ से कदम उठाते हुए बोपन्ना

By ShivamEdited By: Publish:Sat, 11 Jun 2016 02:13 PM (IST) Updated:Sat, 11 Jun 2016 02:36 PM (IST)
हुआ ऐलान, झूम उठे पेस के फैंस, सातवीं बार ओलंपिक में खेलना का सपना होगा पूरा

नई दिल्ली। अखिल भारतीय टेनिस संघ (एआइटीए) ने आज एक अहम फैसले में महान खिलाड़ी लिएंडर पेस को सातवीं बार ओलंपिक में खेलने के लिए हरी झंडी दे दी है। कल तक पेस का ये सपना टूटता नजर आ रहा था लेकिन एआइटीए ने आज अपनी तरफ से कदम उठाते हुए बोपन्ना केे जोड़ीदार के रूप में पेस को पुरुष डबल्स के लिए रियो ओलंपिक में भेजने का फैसला लिया है।

गौरतलब है कि रैंकिंग में सबसे ऊंचे डबल्स खिलाड़ी को ओलंपिक में अपना जोड़ीदार चुनने का मौका मिलता है, ऐसे में रोहन बोपन्ना के पास ये हक था। हालांकि बोपन्ना ने कल सभी को चौंकाते हुए पेस की जगह साकेत मायनेनी को अपना जोड़ीदार चुन लिया। वहीं, एआइटीए इस बात से सहमत नहीं दिखा और उसने अपनी तरफ से कदम उठाया और लिएंडर पेस को ही बोपन्ना का जोड़ीदार करार दे दिया।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

वहीं, सानिया मिर्जा के साथ मिक्स्ड डबल्स में रोहन बोपन्ना को ही जोड़ीदार बनाया गया हैै। जबकि महिलाओं कीी डबल्स प्रतियोगिता में सानिया इस बार ओलंपिक में प्रार्थना थोमबरे के साथ कोर्ट पर उतरेंगी।

क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी