Viral Video: इस लड़के की कलाबाजियां देखकर दांतों तले दबा लेंगे अंगुलियां

Somersault Viral Video यह लड़क बिना रुके एक बार में हवा में 30 बार कलाबाजियां करता है इसकी शारीरिक क्षमता और कौशल को देखकर हर कोई हैरान है।

By kartikey.tiwariEdited By: Publish:Tue, 10 Sep 2019 04:30 PM (IST) Updated:Tue, 10 Sep 2019 04:30 PM (IST)
Viral Video: इस लड़के की कलाबाजियां देखकर दांतों तले दबा लेंगे अंगुलियां
Viral Video: इस लड़के की कलाबाजियां देखकर दांतों तले दबा लेंगे अंगुलियां

Somersault Viral Video: कोलकाता की जशिका खान और मोहम्मद अजाजुद्दीन की कलाबाजी (Somersault) वाले वायरल वीडियो के बाद एक और लड़के का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस लड़के की कलाबाजी का वीडियो देखकर इंटरनेट यूजर्स हैरान हैं। आप भी इस वीडियो को देखेंगे तो अपने दांतों तले अंगुलियां दबा लेंगे।

यह लड़क बिना रुके एक बार में हवा में 30 बार कलाबाजियां करता है, इसकी शारीरिक क्षमता और कौशल को देखकर हर कोई हैरान है। यह वीडियो कहां का है और इसे कब बनाया गया है, इसके बारे में जानकारी नहीं है।

ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक एक लाख अधिक लोग देख चुके हैं। 16 हजार से अधिक लोगों ने इसे पसंद किया है और 6 हजार से अधिक लोगों ने इसे रिट्वीट किया है। इस वीडियो को सोमवार यानी 9 सितंबर 2019 को देर रात शेयर किया गया।

Incredible & Super Talented !

This boy did 30 Somersaults in one go💪🤗There is abundance of natural talent in our country.We just need to pick them up at right time and groom them for Olympics.

Can any1 get us in touch with him ?#FitBharat @narendramodi @KirenRijiju @Media_SAI pic.twitter.com/RfdAjqOlkn

— Fit Bharat (@FitBharat) September 9, 2019

एक ट्विटर यूजर ने लिखा है कि यह लड़का विश्व कीर्तिमान तोड़ सकता है। 30 सेकेंड के अंदर 30 कलाबाजियां! हमारे देश में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है, बस एक अवसर देने और लोगों के आशीर्वाद की जरूरत है। यूजर ने आगे लिखा है कि 60 सेंकेंड में 50 कलाबाजियां करने का विश्व कीर्तिमान है। क्या हम तोड़ सकते हैं!

https://t.co/pv3rTMuRao" rel="nofollow

He can break world record 👌

— Open Talk 270 (@rksadhi) September 9, 2019

ऋचा नाम की यूजर ने लिखा है कि उनका सिर चकरा रहा है। उन्होंने केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू से अनुरोध किया है कि वे स्टेट बोर्ड्स को निर्देश दें कि वे खेलों में जिम्नास्टिक को शामिल करें।

My head is spinning already. 😵😲

India's got talent! @KirenRijiju sir request you to kindly direct stare boards to include gymnastics in schools as the focus has always been on Cricket, football and Volleyball in schools.

— Richa 🇮🇳 (@richa_2009_j) September 10, 2019

एक अन्य यूजर ने खेल मंत्री से अनुरोध किया है कि वे इस लड़के को भी एक अवसर मुहैया कराएं।

Oh My God! What an amazing kid!😳 @KirenRijiju Please provide an opportunity to this young kid too..— The Angry Indian 🇮🇳 (@sway_hi) September 9, 2019

Viral Video: इन दो स्कूली बच्चों ने चलते-चलते दिखाई ऐसी करतब, केंद्रीय मंत्री भी हो गए मुरीद

आपको बता दें कि खेल मंत्री किरण रिजिजू ने कोलकाता की जशिका खान और मोहम्मद अजाजुद्दीन की प्रतिभा को निखारने और जिम्नास्टिक में करियर बनाने के लिए प्रोत्साहन देने की बात कही थी।

chat bot
आपका साथी