नींद में मां ने पैक किया बेटी का लंच और हो गई ये गलती...

दरअसल, महिला ने गलती से बेटी के लंच के साथ एल्‍कोहलिक ड्रिंक फोर लोको पैक कर दिया था और उसके बाद जो हुआ उसकी कहानी आप खुद ही पढ़ लीजिए।

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Publish:Fri, 13 May 2016 04:26 PM (IST) Updated:Fri, 13 May 2016 04:42 PM (IST)
नींद में मां ने पैक किया बेटी का लंच और हो गई ये गलती...

नींद में एक महिला ने अपनी 17 साल की बेटी के लिए लंच पैक किया। इसलिए उसे पता ही नहीं चला कि उसने कितनी बड़ी गलती कर दी है। उसने बेटी को एनर्जी ड्रिंक की जगह एल्कोहलिक ड्रिंक पैक कर दिया था।

पढ़ें- ये खबर आपको चौंका देगी, एक शख्स ने अपने आप को गोली तो मार ली लेकिन...

बाद में महिला को उसकी बेटी की ओर से एक टैक्स्ट मैसेज मिला, जिसमें बेटी ने पूछा था कि उन्होंने ड्रिंक में क्या रख दिया था। इसके जवाब में महिला ने लिखा कि उसे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। मुझे लगा यह चाय या कोई एनर्जी ड्रिंक होगा। यह सीढि़यों के नीचे रखे रेफ्रिजरेटर में रखा था।

दरअसल, महिला ने गलती से बेटी के लंच के साथ एल्कोहलिक ड्रिंक फोर लोको पैक कर दिया था। मैक्केंजी कानूनी रूप से अगले चार साल तक एल्कोहल पीने के योग्य नहीं हैं।

पढ़ें- एक महीने के वाईफाई के लिए सेक्स और शराब छोड़ने के लिए तैयार हैं लोग

मैक्केंजी ने इसके बाद एक ट्वीट में उस कैन की फोटो पोस्ट की। इसके साथ ही मां के साथ हुए टैक्स्ट मैसेज का स्क्रीनशॉट भी लगाया। उसने कहा कि मैंने अपनी मां को इसके बारे में टैक्स्ट मैसेज किया। उन्हें अपनी गलती पर विश्वास ही नहीं हो रहा था। दरअसल, मेरा लंच पैक करने के दौरान वह नींद में थी और उन्होंने एल्कोहलिक ड्रिंक को पीस टी समझकर रख दिया।

पढ़ें- सोशल मीडिया के उपयोग से खत्म हो रहा है युवाओं में आत्मविश्वास

वह एल्कोहलिक ड्रिंक उसके भाई का था, जो फ्रिज में रखा हुआ था और जिसे परिवार शायद ही कभी उपयोग करता था। जाहिर है कि इस गलती के बाद मां को काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी। उन्होंने कहा कि अगली बार से लंच पैक करने से पहले वह कॉफी पिएंगी, ताकि दोबार ऐसा नहीं हो।

रोचक, रोमांचक और जरा हटके खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी