चावल फ्राई सुना होगा, हाफ फ्राई सुना होगा...ये पानी फ्राई क्या होता है? जानिए

आपने राइस, वेजीज तो फ्राई करना सुना होगा लेकिन क्‍या कभी पानी को डीप फ्राई करना सुना है क्या, शायद नहीं....

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Publish:Fri, 27 May 2016 03:06 PM (IST) Updated:Fri, 27 May 2016 03:50 PM (IST)
चावल फ्राई सुना होगा, हाफ फ्राई सुना होगा...ये पानी फ्राई क्या होता है? जानिए

हम सभी ने फ्राइड राइस, फ्राइड फिश, हाफ फ्राई के बारे में सुना और इसका लुत्फ भी उठाया है लेकिन ये फ्राई वाटर क्या होता है भाई? जी हां आपने ठीक पढ़ा एक शख्स है इस दुनिया में उसने पानी को ही फ्राई कर दिया है। हाल ही में सेन फ्रांसिको में एक आदमी ने पानी को डीप फ्राई कर डाला। उसका ये कारनामा सुन हर कोई हैरान है। हालांकि साथ ही उसने आम लोगों को ऐसा खतरनाक काम करने से मना किया है।


ऐसे फ्राई किया

पढ़ें- सावधान! अगर ऐसी हरकत की तो बन सकते हो नपुंसक
सेन फ्रांसिकों के रहने वाले जॉनथन मॉर्कस ने अभी बीती 14 मई को पानी फ्राई किया है। उन्होंने अपने इस डीप फ्राई वाटर वाले काम को यूट्यूब पर वीडियो के जरिए दुनिया को दिखाया है। जिससे उनका ये कारनामा देख हर कोई हैरान है।

कुछ पलों के लिए लोग ये बात सुनकर सोच में पड़ जाते हैं कि भला पानी को कोई कैसे फ्राई कर सकता है, लेकिन वीडियो देखने के बाद यकीन हो जाता है। जॉनथन मॉर्कस ने सबसे पहले पानी को एक कैल्शियम अल्िजनेट की झिल्ली में लिया। इसके बाद उसे आटे, अंडे और ब्रेडक्रम्ब्स में बॉल की तरह लपेट दिया।

पढ़ें- भेड़ों ने खाई भांग, घरों में घुसकर मचाया ऐसा आतंक

इसके बाद उसे मूंगफली के तेल में तल दिया है। काफी देर तलने के बाद उन्होंने उस पानी वाली बॉल को बाहर निकाला और उसे फाड़ दिया। जिससे उसके अंदर से डीप फ्राई वाटर बाहर निकला।

रोचक, रोमांचक और जरा हटके खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी