आजम ने माना, नरेंद्र मोदी बड़े दिल वाले

उत्तर प्रदेश के शहरी विकास मंत्री एवं समाजवादी पार्टी के महासचिव आजम खां ने कहा कि पाकिस्तान में आतंकी हमले की निंदा करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़े दिल का होने का परिचय दिया है।

By Jagran News NetworkEdited By: Publish:Thu, 18 Dec 2014 08:29 AM (IST) Updated:Thu, 18 Dec 2014 08:56 AM (IST)
आजम ने माना, नरेंद्र मोदी बड़े दिल वाले

जागरण संवाददाता, कोलकाता। उत्तर प्रदेश के शहरी विकास मंत्री एवं समाजवादी पार्टी के महासचिव आजम खां ने कहा कि पाकिस्तान में आतंकी हमले की निंदा करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़े दिल का होने का परिचय दिया है।

उन्होंने यह भी कहा कि मोदी को अपनी पार्टी के सांसदों व नवरत्नों को भड़काऊ बयानबाजी से रोकना चाहिए। इस तरह की बयानबाजी से सांप्रदायिक माहौल बिगड़ता है। आजम खां बुधवार को प्रेस क्लब में मीडिया से मुखातिब थे।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में आतंकी हमले की पूरी दुनिया निंदा कर रही है, लेकिन मुख्य बिंदु पर अभी भी विचार नहीं कर रही है। यह नहीं कहा जा सकता है कि भविष्य में और हमले नहीं होंगे। इस पर सुपर पावर को विचार करना होगा। पाकिस्तान व अफगानिस्तान ने अलग-अलग बयान दिए हैं, जिसपर गौर करने की जरूरत है। इससे भारत को भी सबक लेना चाहिए कि हिंसा समस्या का हल नहीं है।

उन्होंने कहा कि उनकी कौम को जाहिल बनाने वाले देशभक्त नहीं हो सकते। वे देश के सबसे बड़े दुश्मन हैं। तृणमूल कांग्रेस के सवाल पर उन्होंने कहा, 22 दिसंबर को दिल्ली में समाजवादी पार्टी की बैठक होने वाली है, जिसमें निर्णय लिया जाएगा कि ममता बनर्जी के प्रति पार्टी का क्या रुख होगा।

पढ़ें - पेशावर हमला: भारतीय संसद में निंदा प्रस्ताव, स्कूलों में श्रद्धांजलि

पढ़ें - सईद का अनर्गल आरोप, पेशावर हमले के पीछे भारत

chat bot
आपका साथी