दो आतंकी मार गिराए, तीन सुरक्षाकर्मी घायल

जम्मू-कश्मीर के फुलवामा जिले के तरल इलाके में मंगलवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई। इसमें सुरक्षा बलों ने हिजबुल मुजाहिद्दीन के दो आतंकियों को मार गिराया जबकि तीन सुरक्षा कर्मी घायल हुए। श्रीनगर से 36 किलोमीटर दूर तरल के मिंडोरा गांव में सुरक्षा बल एक खोज

By Kamal VermaEdited By: Publish:Tue, 27 Jan 2015 06:58 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jan 2015 07:06 PM (IST)
दो आतंकी मार गिराए, तीन सुरक्षाकर्मी घायल

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के फुलवामा जिले के तरल इलाके में मंगलवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई। इसमें सुरक्षा बलों ने हिजबुल मुजाहिद्दीन के दो आतंकियों को मार गिराया जबकि तीन सुरक्षा कर्मी घायल हुए। श्रीनगर से 36 किलोमीटर दूर तरल के मिंडोरा गांव में सुरक्षा बल एक खोज अभियान चला रहे थे। इसी दौरान मुठभेड़ हुई।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया गया। दोनों ही स्थानीय नागरिक थे। बताया गया कि अभियान में तीन सुरक्षाकर्मी जिनमें एक सेना के अधिकारी और एक पुलिसकर्मी शामिल हैं, घायल हुए। सुरक्षा बलों को खबर मिली थी कि हिजबुल के स्थानीय आतंकी कुछ अन्य लोगों के साथ गांव में आए हैं। मारे गए आतंकियों की पहचान आदिल खान और शिराज डार के रूप में हुई है। दोनों के पास से कुछ हथियार भी बरामद हुए हैं।

पढ़ें: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, पांच आतंकी ढे़र

रक्षा मंत्री ने कहा, 'घुसपैठ रोकने को कड़े कदम उठा रहा है भारत'

chat bot
आपका साथी