आरकेपुरम में कार में मिली तीन दोस्तों की लाश, फैली सनसनी

आरकेपुरम सेक्टर चार में सोमवार रात होंडा सिटी कार में तीन युवकों का शव मिलने से सनसनी फैल गई। तीनों दोस्त थे और कई साल से पार्टनरशिप में बिजनेस कर रहे थे। उनकी पहचान लक्ष्मण (35), बलविंदर (33) व निशांत (26) के रूप में हुई है। पोस्टमार्टम की प्राथमिक रिपोर्ट में अंदरूनी या बाहरी चोट के ि

By Edited By: Publish:Wed, 23 Jul 2014 08:04 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jul 2014 08:55 AM (IST)
आरकेपुरम में कार में मिली तीन दोस्तों की लाश, फैली सनसनी

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। आरकेपुरम सेक्टर चार में सोमवार रात होंडा सिटी कार में तीन युवकों का शव मिलने से सनसनी फैल गई। तीनों दोस्त थे और कई साल से पार्टनरशिप में बिजनेस कर रहे थे। उनकी पहचान लक्ष्मण (35), बलविंदर (33) व निशांत (26) के रूप में हुई है। पोस्टमार्टम की प्राथमिक रिपोर्ट में अंदरूनी या बाहरी चोट के निशान नहीं मिले हैं।

पुलिस के मुताबिक तीनों युवकों ने गाड़ी में उल्टी भी की थी। उनके मोबाइल फोन की कॉल डिटेल खंगाली जा रही है। लक्ष्मण के भाई दौलत राम ने बताया कि लक्ष्मण शाम साढ़े छह बजे घर से चाय पीकर निकला था। करीब आठ बजे वह बलविंदर व निशांत के साथ होंडा सिटी कार में लौटा। कार बलविंदर की थी। दौलत राम की मदर डेयरी के पास किराने की दुकान है। दुकान व घटनास्थल में महज सड़क का फासला है। करीब 9 बजे लक्ष्मण ने दौलत राम से दुकान पर नमकीन के दो पैकेट लिए और कार में बैठ गया। साढ़े नौ बजे दौलत राम दुकान बंद कर पास ही स्थित घर चला गया। 10 बजे उसे दुकान के पास भीड़ की सूचना मिली तो वह वापस आया। कार में लक्ष्मण, बलविंदर व निशांत के अचेत मिलने पर 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस तीनों को एम्स ट्रॉमा सेंटर ले गई, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

तीनों कुछ साल से पार्टनरशिप में इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चला रहे थे। बलविंदर टूर एंड ट्रैवेल एजेंसी भी चलाता था। निशांत इकलौता बेटा था। वह पिलंजी गांव के पास लक्ष्मीबाई नगर में मां के साथ रहता था। युवकों की मौत से तीनों परिवारों में मातम पसरा है। लक्ष्मण की पत्नी व बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। निशांत की मां सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पा रही थीं और बार-बार मूर्छित हो रही थीं।

पढ़ें: मृतक की शिनाख्त, जहर देकर हुई हत्या

पढ़ें: कार में बैठा चौथा शख्स कौन था?

chat bot
आपका साथी