थरूर जानते हैं किसने किया सुनंदा का कत्‍ल: सुब्रहमण्‍यम स्‍वामी

पूर्व केबिनेट मंत्री शशि थरूर की पत्‍नी सुनंदा पुष्‍कर की मौत के मामले में नित नए सियासी बयान सामने आ रहे हैं। इसी मामले में शशि को पहले झूठा बताने वाले भाजपा नेता सुब्रहमण्‍यम स्‍वामी ने अब कहा है कि थरूर ने सुनंदा की हत्‍या नहीं की है। लेकिन वह

By Kamal VermaEdited By: Publish:Sat, 10 Jan 2015 04:54 PM (IST) Updated:Sat, 10 Jan 2015 05:10 PM (IST)
थरूर जानते हैं किसने किया सुनंदा का कत्‍ल: सुब्रहमण्‍यम स्‍वामी

नई दिल्ली। पूर्व केबिनेट मंत्री शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में नित नए सियासी बयान सामने आ रहे हैं। इसी मामले में शशि को पहले झूठा बताने वाले भाजपा नेता सुब्रहमण्यम स्वामी ने अब कहा है कि थरूर ने सुनंदा की हत्या नहीं की है। लेकिन वह जानते हैं कि हत्या किसने की है। उनके इस बयान के बाद एक बार फिर से सियासी पारा उफान पर आ सकता है।

उन्होंने इस दौरान पूर्व की केंद्र सरकार पर निशाना साधा। स्वामी ने कहा कि सुनंदा की मौत के मामले में पुलिस अब सही दिशा में जांच कर रही है। इससे पहले सत्ता में बैठे लोगों की वजह से वह ऐसा कर पाने में नाकाम हो रही थी।

सुनंदा की मौत के मामले में थरूर के घरेलू सहायक से हुई घंटो पूछताछ

सुनंदा आईपीएल की बात कर रही थी: सुनील

इससे पूर्व शशि थरूर ने कहा था कि उनके चुप रहने का यह अर्थ कतई नहीं है कि वह इस मामले में दोषी हैं। उन्होंने कहा था कि वह इस मामले में अब तक इसलिए नहीं बोले थे क्योंकि पुलिस की जांच चल रही है। उन्होंने मांग की कि सुनंदा की मौत की जांच कर रही पुलिस बिना किसी सियासी दवाब के काम करे। गौरतलब है कि पुलिस ने इस मामले में अब अज्ञात पर हत्या का मामला दर्ज किया है। हालांकि इस सिलसिले में अभी शशि थरूर को नोटिस नहीं भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी