राज्यसभा में जदयू की जीत अनैतिक : शाहनवाज

पार्टी के अंदर उठे उफान और बगावत के बावजूद राज्यसभा में जद (यू) के दोनों उम्मीदवारों की जीत को भाजपा ने अनैतिक करार दिया है। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि जिस लालू प्रसाद का विरोध कर नीतीश कुमार ने अपनी राजनीतिक छवि बनाई, अब उसी के हाथ में हाथ डालकर राजनीति कर रहे हैं। इसका असर विधानसभा चुनाव में

By Edited By: Publish:Thu, 19 Jun 2014 08:15 PM (IST) Updated:Thu, 19 Jun 2014 08:15 PM (IST)
राज्यसभा में जदयू की जीत अनैतिक : शाहनवाज

नई दिल्ली। पार्टी के अंदर उठे उफान और बगावत के बावजूद राज्यसभा में जद (यू) के दोनों उम्मीदवारों की जीत को भाजपा ने अनैतिक करार दिया है। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि जिस लालू प्रसाद का विरोध कर नीतीश कुमार ने अपनी राजनीतिक छवि बनाई, अब उसी के हाथ में हाथ डालकर राजनीति कर रहे हैं। इसका असर विधानसभा चुनाव में दिखेगा।

बिहार में राजनीतिक स्थिति उस समय चरम पर पहुंच गई थी जब अपने ही साथियों की बगावत झेल रहे जदयू के नेता नीतीश कुमार ने लालू यादव से समर्थन मांगा था। लालू प्रसाद और राजद विधायकों के समर्थन से क्रॉस वोटिंग के बावजूद जदयू उम्मीदवार गुलाम रसूल बलियावी और पवन वर्मा जीत गए। शाहनवाज ने कहा कि लोकसभा चुनाव के समय ही नीतीश व लालू में गुप्त समझौता हो गया था, जो राज्यसभा चुनाव में खुलकर सामने आ गया। नीतीश अब उस सुशासन का ढोल नहीं पीट पाएंगे जो वे भाजपा के सहारे पीटते आ रहे थे। अब नीतीश व लालू जुड़वा भाई बन गए हैं और जनता इसे देख रही है।

पढ़ें: दस वर्षो से जनपथ में कैद हैं प्रधानमंत्री: शाहनवाज हुसैन

यूपीए 3 पर दिए बयान का शाहनवाज ने उड़ाया मजाक, बताया मेडिकल बुलेटिन

chat bot
आपका साथी