Move to Jagran APP

जयपुर के हॉस्टल में छात्र ने लगाई फांसी, सुबह रूम पार्टनर वापस लौटा तो कमरे के अंदर का मंजर देख...

Jaipur Private College राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक कॉलेज के छात्र ने हॉस्टल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शुक्रवार को जानकारी देते हुए कहा कि 21 साल के छात्र अक्षय प्रजापत एक प्राइवेट कॉलेज में बीएससी फर्स्ट इयर का छात्र था। वह जगतपुरा स्थित हॉस्टल में रहता था। अक्षय झुंझुनू जिले का रहने वाला था।

By Agency Edited By: Abhinav Atrey Published: Fri, 24 May 2024 06:23 PM (IST)Updated: Fri, 24 May 2024 06:23 PM (IST)
दरवाजा तोड़ा तो छत के पंखे से लटका हुआ था छात्र। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पीटीआई, जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक कॉलेज के छात्र ने हॉस्टल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शुक्रवार को जानकारी देते हुए कहा कि 21 साल के छात्र अक्षय प्रजापत एक प्राइवेट कॉलेज में बीएससी फर्स्ट इयर का छात्र था। वह जगतपुरा स्थित हॉस्टल में रहता था। अक्षय झुंझुनू जिले का रहने वाला था।

पुलिस के मुताबिक घटना गुरुवार रात की है। जब यह घटना हुई उस वक्त अक्षय प्रजापत का रूम पार्टनर उसके साथ कमरे में मौजूद नहीं था। अक्षय का रूम पार्टनर जब शुक्रवार सुबह लौटा तो अक्षय ने दरवाजा नहीं खोला। उसने इस बात की हॉस्टल के कर्मचारियों को सूचना दी।

दरवाजा तोड़ा तो छत के पंखे से लटका हुआ था छात्र

हॉस्टल के कर्मचारियों ने जब दरवाजा तोड़ा तो अक्षय को छत के पंखे से लटका हुआ पाया। उन्होंने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी। हालांकि, रूम से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: भजनलाल सरकार ने कश्मीर आतंकी हमले में घायल दंपत्ति की तरफ बढ़ाया मदद का हाथ, CM ने आर्थिक सहायता पैकेज का किया एलान


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.