सिअद पर छाए संकट के बादल, आप ने की बर्खास्तगी की मांग

पंजाब के चर्चित बस कांड को लेकर आम आदमी पार्टी ने बादल सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। और पार्टी ने राज्य सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन कर बादल सरकार को बर्खास्त करने तक की मांग कर डालीजाने-माने वकील और आम आदमी पार्टी के नेता एचएस फुल्का ने राष्ट्रपति

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Publish:Sun, 03 May 2015 04:29 PM (IST) Updated:Sun, 03 May 2015 04:52 PM (IST)
सिअद पर छाए संकट के बादल, आप ने की बर्खास्तगी की मांग

मोगा। पंजाब के चर्चित बस कांड को लेकर आम आदमी पार्टी ने बादल सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और पार्टी ने राज्य सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन कर बादल सरकार को बर्खास्त करने तक की मांग कर डाली।

यह भी पढ़ें- मोगा बस कांड: 'आप' ने बादल परिवार के खिलाफ खोला मोर्चा

जाने-माने वकील और आम आदमी पार्टी के नेता एचएस फुल्का ने राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी को एक पत्र लिखकर पंजाब सरकार को बर्खास्त करने की मांग की है। फुल्का ने आरोप लगाया कि पंजाब में संवैधानिक व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है और राज्य सरकार संविधान के ख़िलाफ़ काम कर रही है।

वहीं पंजाब पीपुल्स पार्टी के नेता मनप्रीत सिंह बादल ने पीड़ित परिवार से मुलाक़ात की। उन्होंने कहा कि इस घटना ने पंजाब को शर्मसार किया है।

यह भी पढ़ें- मोगा बस कांड: अर्शदीप के परिजनों ने ठुकराया मुआवजा, रोका संस्कार

उधर, कल शिक्षा मंत्री ने ऐसा बयान दे दिया जिस पर जमकर बवाल मचा उन्होंने कहा कि सुरक्षा भगवान भरोसे है।शिक्षा मंत्री सुरजीत सिंह राखरा ने कहा, "हम भी रोज ट्रैवेल करते हैं, पता नहीं कब क्या हो जाए, एक्सीडेंट हो जाए कुछ पता नहीं। सुरक्षा के लिए जो भी करना है वो कर रहे हैं लेकिन भगवान के सामने किसी की नहीं चलती।"

chat bot
आपका साथी