सांझी विरासत को भाजपा ने बताया डरे हुए लोगों का गठबंधन

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी अब भाषण नहीं देते, बिलखते हैं। आज हारे हुए लोगों का संगठन सांझी विरासत की बात कर रहा है।

By Sanjeev TiwariEdited By: Publish:Thu, 17 Aug 2017 02:21 PM (IST) Updated:Thu, 17 Aug 2017 02:21 PM (IST)
सांझी विरासत को भाजपा ने बताया डरे हुए लोगों का गठबंधन
सांझी विरासत को भाजपा ने बताया डरे हुए लोगों का गठबंधन

नई दिल्ली(एएनअाई)। साझी विरासत बचाअो सम्मेलन पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी अब भाषण नहीं देते, बिलखते हैं। आज हारे हुए लोगों का संगठन सांझी विरासत की बात कर रहा है।

शरद यादव पर उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति (शरद यादव) की राजनीति शुरू हुई जेपी के चरणों में बैठकर, आज वे राहुल गांधी के साथ बैठकर अपने को बहुत पुलकित महसूस कर रहे हैं। ये डरे हुए लोगों का गठबंधन है, ये मोदी जी से डरे हुए हैं, भाजपा से डरे हुए हैं।

राहुल गांधी ने कांग्रेस में लोगों को ऐसा डराया, चुप कराया कि बार-बार पार्टी के हारने के बावजूद कोई जवाब नहीं मांग पा रहा। भाजपा लोकतांत्रिक तौर पर काम करती है। राहुल गांधी पर कभी-कभी दया आती है।

गौरततलब है कि शरद यादव ने अाज 'साझी विरासत बचाओ सम्मेलन' के लिए विपक्ष की 17 पार्टियों के नेताओं की बैठक बुलाई थी। बैठक में जेडीयू नेता शरद यादव व अली अनवर अलावा पूर्व पीएम मनमोहन सिंह व राहुल गांधी अादि उपस्थित थे। सभी नेताअों के निशाने पर भारतीय जनता पार्टी अौर बिहार के सीएम नीतीश कुमार थे।

यह भी पढ़ेंः बिहार के CM पर कांग्रेस का तंज, कहा- असली JDU शरद की, नीतीश की BJP(U)

chat bot
आपका साथी