एंटनी बोले, और मजबूत होकर लौटेंगे राहुल

संसद के बजट सत्र से पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के अचानक छुट्टी पर चले जाने का पार्टी के वरिष्ठ नेता एके एंटनी ने भी बचाव किया है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि राहुल अवकाश से और मजबूत होकर लौटेंगे व पार्टी को नई ऊर्जा के साथ प्रभावी तरीके से

By Sachin kEdited By: Publish:Sun, 01 Mar 2015 08:54 PM (IST) Updated:Sun, 01 Mar 2015 09:03 PM (IST)
एंटनी बोले, और मजबूत होकर लौटेंगे राहुल

तिरुअनंतपुरम। संसद के बजट सत्र से पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के अचानक छुट्टी पर चले जाने का पार्टी के वरिष्ठ नेता एके एंटनी ने भी बचाव किया है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि राहुल अवकाश से और मजबूत होकर लौटेंगे व पार्टी को नई ऊर्जा के साथ प्रभावी तरीके से नेतृत्व प्रदान करेंगे।

एंटनी ने तिरुअनंतपुरम में कांग्रेस के एक समारोह में कहा कि राहुल की मौजूदगी से जो लोग परेशान रहते थे, वे ही उनके छुट्टी लेने पर अनावश्यक विवाद खड़ा कर रहे हैं। कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य एंटनी के अनुसार उन्हें विश्वास है कि राहुल पार्टी को मजबूत करने में सक्षम हैं। सोनिया गांधी व राहुल के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी फिर से सत्ता में वापसी करेगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए पूर्व रक्षा मंत्री ने कहा कि मोदी सबको साथ लेकर चलने में सक्षम नहीं हैं। हालांकि वह हमेशा इसी की बात करते हैं।

गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का सूपड़ा साफ होने के बाद राहुल कुछ सप्ताह की छुट्टी पर गए हैं। इसके चलते उनकी भविष्य की योजनाओं को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं।

पढ़ेंः अप्रैल में होगी राहुल की ताजपोशी

chat bot
आपका साथी