Move to Jagran APP

Vikramaditya Singh: 'सेरी मंच पर कंगना रनौत करें मेरे साथ खुली बहस', विक्रमादित्य सिंह ने एक बार फिर दी चुनौती

हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) ने बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को खुली चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि वो सेरी मंच पर खुली बहस के लिए आएं। साथ ही उन्होंने कहा कि हम जनादेश और प्रतिबद्ध नेतृत्व को लेकर चर्चा करेंगे। इसके साथ हम अपने विजन को लेकर भी बात करेंगे।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Published: Wed, 01 May 2024 06:17 PM (IST)Updated: Wed, 01 May 2024 06:17 PM (IST)
विक्रमादित्य सिंह ने एक बार फिर कंगना रनौत को दी चुनौती (फाइल फोटो)।

डिजिटल डेस्क, मंडी। मंडी से कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह ने मंडी से बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत को खुली बहस की चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि मैं भाजपा उम्मीदवार पर कोई बयान नहीं देना चाहता। मैं उनसे केवल यह पूछ रहा हूं कि हम जनादेश और प्रतिबद्ध नेतृत्व के साथ एक दृष्टिकोण के साथ आपके साथ बातचीत करना चाहते हैं।

loksabha election banner

सेरी मंच में कंगना रनौत को खुली बहस की दी चुनौती

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि मैं कंगना रनौत से अनुरोध करता हूं कि वह मंडी के सेरी मंच पर आएं और मेरे साथ खुली बहस करें, मैं हमारे विजन के बारे में बताऊंगा कि हमने क्या काम पूरा किया है। आपदा के समय में हमने वहां के लोगों को सहयोग दिया है। करीब-करीब 13 करोड़ रुपये सीएम ने मंडी में प्रभावित परिवार के लोगों को दिया। हमने केंद्रीय मंत्रियों के साथ तालमेल बनाकर प्रदेश के लिए 150 करोड़ रुपये की व्यवस्था की।

ये भी पढ़ें: Himachal News: सेब के नगर में पकड़ नहीं जमा पा रहे आम, पिछले सत्तर सालों से बागवानों को नहीं मिल पा रहा बाजार

विक्रमादित्य सिंह ने कहा- 15 महीनों में किया काम

साथ ही उन्होंने कहा कि 15 महीनों के कार्यकाल में 3500 करोड़ रुपये सड़कों के निर्माण और अपग्रेडेशन का कार्य हमने करवाया है। तो ये सारी चीजें डिबेट में लोगों के बीच में रखी जाएंगी। बता दें कि बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत और कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह एक दूसरे पर तंज कसने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। दोनों ही एक दूसरे से जुबानी जंग जारी रखे हुए हैं।

ये भी पढ़ें: Vegetables Price in Himachal: हिमाचल में सब्जियों के दामों ने बिगाड़ा रसोई का बजट, टमाटर 40 रुपए पार; यहां देखें लिस्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.