राहुल का केंद्र पर बड़ा हमला, बोले- मेरे पास है PM के भ्रष्टाचार की जानकारी

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सरकार पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि उनके पास पीएम मोदी के भ्रष्टाचार की निजी जानकारियां हैं।

By Kishor JoshiEdited By: Publish:Wed, 14 Dec 2016 12:42 PM (IST) Updated:Wed, 14 Dec 2016 02:03 PM (IST)
राहुल का केंद्र पर बड़ा हमला, बोले- मेरे पास है PM के भ्रष्टाचार की जानकारी

नई दिल्ली (जेएनएन)। चार दिन की छुट्टी के बाद बुधवार को संसद की कार्यवाही शुरू होते ही चार मिनट में स्थगित हो गई और फिर लगातार हंगामे के चलते इस गुरुवार तक के लिए स्थगित कर दिया गया। बुधवार को लोकसभा की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्ष ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू पर भ्रष्टाचार के कथित आरोप और नोटबंदी के मसले पर हंगामा शुरू कर दिया।

कार्यवाही स्थगित होने के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला करते हुए कहा है कि मेरे पास पीएम का गुब्बारा फोड़ने वाली निजी जानकारी है। उन्होंने कहा कि पीएम मुझसे निजी तौर पर डरे हुए हैं।


पढ़ें- राहुल का PM पर हमला- 'बैंक की लाइन में ईमानदार, चोर करोड़ों निकाल रहे'

राहुल ने कहा, 'पिछले एक महीने से पूरा विपक्ष लोकसभा में चर्चा करना चाहता है, पर पीएम और सरकार नहीं चाहते। प्रधानमंत्री डरे हुए हैं, उनके बारे में भ्रष्टाचार की कुछ निजी जानकारी है हमारे पास, जो वह हमें सदन में रखने नहीं दे रहे हैं।'

राहुल ने कहा कि ऐसा पहली बार है कि सरकार सदन में चर्चा नहीं चाहती है। हम चुनकर आए हैं, हमें सदन में बोलने दिया जाए। प्रधानमंत्री सदन में आएं और चर्चा में हिस्सा लें। बाद में जनता फैसला कर लेगी, कौन सच बोल रहा है।

पढ़ें- नोटबंदी पर संसद में रण, विपक्ष अब बिना नियम के चाहता है बहस

chat bot
आपका साथी