नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में बालकृष्ण अग्रवाल गिरफ्तार

करीब चार साल से फरार उद्योगपति और नेता बालकृष्‍ण अग्रवाल आखिर पुलिस की गिरफ्त में आ ही गया।।उसे शारीरिक शोषण और घोटाले का आरोपी बताया गया है। अग्रवाल को पुलिस ने महाराष्‍ट्र से हिरासत में लिया है।एक नाबालिग से बलात्‍कार के पुराने मामले में रायपुर पुलिस ने अग्रवाल को गिरफ्तार

By Sudhir JhaEdited By: Publish:Sat, 03 Jan 2015 02:26 PM (IST) Updated:Sat, 03 Jan 2015 02:50 PM (IST)
नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में बालकृष्ण अग्रवाल गिरफ्तार

रायपुर। करीब चार साल से फरार उद्योगपति और नेता बालकृष्ण अग्रवाल आखिर पुलिस की गिरफ्त में आ ही गया।।उसे शारीरिक शोषण और घोटाले का आरोपी बताया गया है। अग्रवाल को पुलिस ने महाराष्ट्र से हिरासत में लिया है।एक नाबालिग से बलात्कार के पुराने मामले में रायपुर पुलिस ने अग्रवाल को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ धोखाधड़ी, अवैध जमीन सहित 376 के अनेक मामले दर्ज हैं।

जानकारी के अनुसार पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी का करीबी और बाद में बहुजन समाज पार्टी के नेता रहे अग्रवाल पर कुछ मामले दर्ज हैं। वह फरार चल रहा था। जांच के दौरान नागपुर के पास उनकी मोबाइल लोकेशन मिली। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। पुलिस ने जब उसे कोर्ट में दुष्कर्म के एक मामले में पेश किया तभी पीड़िता ने वहां पहुंचकर उसे चांटा मारने का प्रयास भी किया। पुलिस ने अब अग्रवाल का रिमांड मांगा है।

पढ़ेंः सीबीआइ ने अनुभाग अधिकारी को रिश्वत लेते हुए पकड़ा

chat bot
आपका साथी