गुजरात सांसदों से पीएम मोदी ने की मुलाकात, अमित शाह भी रहे मौजूद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली में गुजरात के बीजेपी सांसदों के साथ बैठक की। आपको बता दें कि गुजरात में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं।

By Suchi SinhaEdited By: Publish:Fri, 24 Mar 2017 12:20 PM (IST) Updated:Fri, 24 Mar 2017 12:44 PM (IST)
गुजरात सांसदों से पीएम मोदी ने की मुलाकात, अमित शाह भी रहे मौजूद
गुजरात सांसदों से पीएम मोदी ने की मुलाकात, अमित शाह भी रहे मौजूद

नई दिल्ली(एएनअाई)। यूपी में बंपर जीत के बाद भाजपा की नजर अब गुजरात चुनाव के साथ-साथ साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव पर है। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली में अाज गुजरात के भाजपा सांसदों के साथ बैठक की। आपको बता दें कि गुजरात में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं।

प्रधानमंत्री मोदी सभी राज्यों के भाजपा सांसदों से अलग- अलग मिल रहे हैं। पीएम मोदी ने कल यूपी के सांसदों से मुलाकात की थी तो शुक्रवार को उन्होंने गुजरात सांसदों से मुलाकात की। इस दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद थे।

खबरों के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी सोमवार को राजस्थान के सभी सांसदों से मिलेंगे। सूत्रों की मानें तो इस मौके पर पीएम मोदी ने सभी सांसदों से अपने काम पर ध्यान देने की बात कही। उन्होंने सभी सांसदों से अंबेडकर जयंती के मौके पर अपने क्षेत्र में विशेष आयोजन करने के लिए निर्देश भी दिए। हालांकि इस दौरान पीएम ने गुजरात में जल्द ही होने वाले विधानसभा चुनाव के बारे में कोई चर्चा नहीं की लेकिन उन्होंने 2019 के लिए तैयारी करने की बात जरुर कही।

यह भी पढ़ें: यूपी में 100 से ज्यादा पुलिसकर्मी निलंबित, टीचरों को भी कड़े निर्देश जारी

यह भी पढ़ें: विमान में मारपीट करने वाले शिवसेना सांसद की विमान यात्राओं पर लगा बैन
 

chat bot
आपका साथी