अनुराग कश्यप पर दुष्‍कर्म का आरोप लगाने वालीं पायल घोष महिला आयोग की अध्‍यक्ष से मिलीं, ऋचा चड्ढा पर भी दिया बयान

अनुराग कश्यप पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पायल घोष ने आज महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा से मुलाकात की है। मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने वाई सुरक्षा की बात दोहराई और ऋचा चड्ढा पर भी बयान दिया।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Tue, 06 Oct 2020 02:04 PM (IST) Updated:Tue, 06 Oct 2020 02:50 PM (IST)
अनुराग कश्यप पर दुष्‍कर्म का आरोप लगाने वालीं पायल घोष महिला आयोग की अध्‍यक्ष से मिलीं, ऋचा चड्ढा पर भी दिया बयान
पायल घोष ने NCW प्रमुख से की मुलाकात। ऋचा चड्ढा पर भी दिया बयान।

नई दिल्ली, एएनआइ। एक्ट्रेस पायल घोष ने आज महिला आयोग (NCW) की अध्यक्ष रेखा शर्मा से मुलाकात की है। फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पायल ने कहा कि इस केस से संबंधित अपडेट जानने के लिए उन्होंने मुलाकात की थी। उन्होंने बताया कि अध्यक्ष ने उनका साथ देने की बात कही है। साथ ही केस को आगे बढ़ाने को लेकर भी बातचीत हुई।

वाई सिक्योरिटी की मांग

एक्ट्रेस ने अपने लिए वाई सिक्योरिटी की मांग की है। उन्होंने कहा कि मैंने सुरक्षा की मांग की है। क्योंकि मैं घर से बाहर नहीं निकल पा रही हूं। ऐसे में मुझे काम करने में भी दिक्कत हो रही है। मैंने राज्य सरकार से निवेदन किया है कि वह मुझे सुरक्षा प्रदान करें'। यही नहीं पायल ने उम्मीद जताई है कि राज्य गृह मंत्री अनिल देशमुख सिक्योरिटी प्रदान करेंगे।

ऋचा चड्ढा से नहीं है लेना-देना

एक्ट्रेस ने आगे बता करते हुए कहा कि मेरे घरवाले भी मेरे लिए चिंतित है। अभिनेत्री ऋचा चड्ढा पर भी उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआइ के पत्रकारों को सवाल दिया है। उन्होंने कहा कि ऋचा चड्ढा से उनका कोई लेना-देना नहीं है। 

पायल घोष पर ऋचा चड्ढा ने मानहानी का किया था केस

बता दें कि जैसे ही पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। इस दौरान उन्होने कहा ऋचा चड्ढा के लिए भी कहा था कि वह अनुराग के साथ काम करने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। उसके जवाब में ऋचा चड्ढा ने उनके खिलाफ मानहानी का केस दर्ज कर दिया है। अब पायल ने इस मामले पर बोलते हुए कहा कि आगे इस मामले को देखेंगे। जानकारी के बता दें कि एनसीडब्ल्यू के सामने दो मामले हैं। एक मामला पायल घोष द्वारा दायर किया गया है जबकि दूसरा ऋचा चड्ढा द्वारा दायर किया गया है। पायल के समर्थन में विवादों में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौट भी आई थी।

chat bot
आपका साथी