कुछ नहीं सुनना, केजरीवाल को मिलेगी जेड सुरक्षा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा बार-बार सुरक्षा न लिए जाने के बावजूद उत्तर प्रदेश सरकार ने साफ कर दिया है कि उन्हें हर हाल में सुरक्षा दी जाएगी, भले ही वह इसको लेकर कई बार न कर चुके हों। गाजियाबाद के एसएसपी के मुताबिक, जब तक केजरीवाल गाजियाबाद की सीमा में रहेंगे उन्हें ये सुरक्षा दी जाएगी। जेड श्रेणी

By Edited By: Publish:Mon, 13 Jan 2014 12:16 AM (IST) Updated:Mon, 13 Jan 2014 12:18 AM (IST)
कुछ नहीं सुनना, केजरीवाल को मिलेगी जेड सुरक्षा

गाजियाबाद। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा बार-बार सुरक्षा न लिए जाने के बावजूद उत्तर प्रदेश सरकार ने साफ कर दिया है कि उन्हें हर हाल में सुरक्षा दी जाएगी, भले ही वह इसको लेकर कई बार न कर चुके हों।

गाजियाबाद के एसएसपी के मुताबिक, जब तक केजरीवाल गाजियाबाद की सीमा में रहेंगे उन्हें ये सुरक्षा दी जाएगी। जेड श्रेणी की सुरक्षा के दौरान 30 हथियारबंद पुलिसकर्मी केजरीवाल की सुरक्षा में तैनात रहेंगे। इसके अलावा यूपी पुलिस की दो एस्कॉर्ट जीप भी केजरीवाल की गाड़ी के साथ दिल्ली की सीमा तक तैनात रहेंगी। केजरीवाल का यह सुरक्षा घेरा सोमवार से काम करना शुरू कर देगा। केजरीवाल फिलहाल कौशांबी के गिरनार अपार्टमेंट में रह रहे हैं।

आप मुख्यालय पर हमला, बारह गिरफ्तार

केजरी सरकार पर बढ़ने लगा भाजपा का दवाब

अब स्टेडियम में केजरीवाल लगाएंगे जनता दरबार

इससे पहले केजरीवाल ने किसी भी तरह की सुरक्षा लेने से इनकार कर दिया था, लेकिन बावजूद इसके यूपी सरकार ने उन्हें सुरक्षा देने का फैसला किया है। गाजियाबाद में आम आदमी पार्टी के दफ्तर में हुए हमले के बाद केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर लगातार सवाल उठ रहे थे। इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री ने भी एक पत्रकार वार्ता में कहा था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री को बिना उनकी जानकारी के सुरक्षा दी जा रही है।

गौरतलब है कि आठ जनवरी को पार्टी नेता प्रशांत भूषण द्वारा कश्मीर पर दिए गए विवादास्पद बयान के बाद गाजियाबाद के आप मुख्यालय पर हिंदु रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने हमला कर वहां तोड़फोड़ की थी। इसके बाद कुछ कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार भी कर लिया गया था।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी