कपिल शर्मा से नर्से हुईं खफा-कहा सार्वजनिक रुप से माफी मांगे

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा पर नर्सों का गुस्सा उफान पर है। 'द कपिल शो' में नर्सो को मजाक का पात्र बनाने के मामले में पंजाब नर्सिग एसोसिएशन की अगुआई में नर्सों ने कपिल शर्मा के खिलाफ प्रदर्शन करने का फैसला लिया है।

By Sachin BajpaiEdited By: Publish:Sat, 14 May 2016 07:50 PM (IST) Updated:Sat, 14 May 2016 08:36 PM (IST)
कपिल शर्मा से नर्से हुईं खफा-कहा सार्वजनिक रुप से माफी मांगे

जागरण संवाददाता, अमृतसर : कॉमेडी किंग कपिल शर्मा पर नर्सों का गुस्सा उफान पर है। 'द कपिल शो' में नर्सो को मजाक का पात्र बनाने के मामले में पंजाब नर्सिग एसोसिएशन की अगुआई में नर्सों ने कपिल शर्मा के खिलाफ प्रदर्शन करने का फैसला लिया है। साथ ही चेतावनी दी है कि यदि कपिल ने सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगी तो सभी नर्से रंजीत एवेन्यू स्थित उनके घर के बाहर धरने पर बैठ जाएंगी। पंजाब नर्सिग एसोसिएशन की महासचिव राज बेदी ने कहा कि कपिल के शो में नर्स के किरदार को गलत ढंग से प्रस्तुत किया गया।

ऐश्वर्या के साथ कपिल ने किया फ्लर्ट तो अभिषेक ने ले लिया बदला

अ‌र्द्धनग्न कपड़े और हाई हील पहनकर स्टेज पर पहुंची नर्स पर तरह-तरह के व्यंग्य बाण दागे गए। कपिल शर्मा ने नर्स को बार-बार गले लगाया। कपिल के साथ खड़े दो अन्य कॉमेडी कलाकार भी नर्स के इर्द-गिर्द घेरा डालकर खड़े थे। वह जाने लगी तो कपिल ने फिर कहा एक 'जफ्फी' डाल लो। राज बेदी ने कहा कि वह सभी नर्सों को साथ लेकर मंगलवार को गुरु नानक देव अस्पताल में प्रदर्शन शुरू करने जा रही हैं। कपिल शर्मा को अपने किए पर सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी होगी, अन्यथा नर्सिंग स्टाफ उनके आवास के बाहर धरने पर बैठ जाएगा।

एक ही फिल्म का अलग-अलग रीमेक बनाने जा रहे सलमान और कपिल

chat bot
आपका साथी