अब पीएम मोदी के साथ मिलकर काम करने को तैयार हैं नीतीश

धर्मनिरपेक्षता को लेकर एनडीए गठबंधन से संबंध विच्छेद करने वाले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मिलकर काम करने को तैयार हो गए हैं। गौरतलब है कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद नीतीश कुमार ने लोकसभा चुनाव में करारी हार की नैतिक जिम्मेदारी

By Sudhir JhaEdited By: Publish:Sun, 22 Feb 2015 05:33 PM (IST) Updated:Sun, 22 Feb 2015 06:07 PM (IST)
अब पीएम मोदी के साथ मिलकर काम करने को तैयार हैं नीतीश

नई दिल्ली। धर्मनिरपेक्षता को लेकर एनडीए गठबंधन से संबंध विच्छेद करने वाले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मिलकर काम करने को तैयार हो गए हैं। गौरतलब है कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद नीतीश कुमार ने लोकसभा चुनाव में करारी हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था।

अब चौथी बार मुख्यमंत्री बनने के बाद नीतीश कुमार को बिहार की भलाई के लिए नरेंद्र मोदी के साथ काम करने से कोई गुरेज नहीं है। समाचार चैनल एनडीटीवी के लिए लिखे एक लेख में नीतीश कुमार ने कहा है कि उन्हें एक बार फिर से बिहार के लोगों की सेवा करने का मौका मिला है। नीतीश कुमार ने कहा कि देश के विकास के लिए बिहार का विकास जरूरी है लेकिन आज इस सच से कोई इन्कार नहीं कर सकता कि बिहार सबसे गरीब राज्यों में से एक है। बिहार के लोगों में, युवाओं में वह क्षमता है जो विकास के लिए जरूरी है।

नीतीश ने लिखा कि मैं बिहार के लोगों को सुशासन देना चाहता हूं, सामाजिक सद्भाव और समावेशी विकास देना चाहता हूं। बिहार के विकास के लिए मैं माननीय प्रधानमंत्री और केंद्र के साथ मिलकर काम करने के लिए तैयार हूं।

पढ़ेंः नीतीश बने बिहार के सीएम, शपथग्रहण समारोह में पहुंचे मांझी

पढ़ेंः नीतीश की काबिलियत का इम्तहान लेंगी चुनौतियां

chat bot
आपका साथी