Move to Jagran APP

Jammu Kashmir News: राजौरी में इस पार्टी के लिए चुनाव प्रचार कर सकते हैं अमित शाह, NC और PDP की बढ़ेगी मुश्किलें

जम्मू-कश्मीर की तीन सीटों पर भाजपा ने अपने उम्मीदवार नहीं उतारे हैं। जिनमें से अनंतनाग-राजौरी भी है। यहां पर तीसरे चरण में 7 मई को मतदान होगा। इस सीट से प्रत्याशी के तौर पर पीडीपी मुखिया महबूबा मुफ्ती खुद चुनावी मैदान में हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि गृह मंत्री अमित शाह समेत कई बड़े नेता अपनी पार्टी के उम्मीदवार के पक्ष में चुनाव प्रचार कर सकते हैं।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Published: Mon, 29 Apr 2024 12:09 PM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2024 12:21 PM (IST)
Rajouri Anantnag Lok Sabha Chunav: राजौरी में इस पार्टी के लिए चुनाव प्रचार कर सकते हैं अमित शाह।

जागरण संवाददाता, राजौरी। (Jammu Kashmir Lok Sabha Election 2024 Hindi Hews) अनंतनाग-राजौरी लोकसभा सीट पर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जम्मू-कश्मीर अपनी पार्टी के प्रत्याशी समर्थन में प्रचार करना शुरू कर दिया है। इस सीट पर सात मई को मतदान है। भाजपा ने अपना उम्मीदवार नहीं उतारा है, लेकिन रविवार को भाजपा कार्यकर्ता अपनी पार्टी के उम्मीदवार जफर अहमद मन्हास के पक्ष में प्रचार करते हुए नजर आए।

loksabha election banner

'अपनी पार्टी' के पक्ष में चुनाव प्रचार कर सकते हैं अमित शाह

बताया जाता है कि अपनी पार्टी के उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) समेत कई बड़े नेता जनसभाओं को संबोधित कर सकते हैं। अनंतनाग-राजौरी सीट पर प्रत्याशी नहीं उतारे जाने से राजौरी और पुंछ में भाजपा कार्यकर्ता काफी नाराज थे। इस नाराजगी को दूर करने के लिए पिछले दो दिन जम्मू में बैठकें हुईं।

इसमें मंथन किया गया कि आखिर क्या किया जाए। इसके बाद दिल्ली में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से चर्चा हुई और फिर फैसला लिया गया कि भाजपा अनंतनाग-राजौरी सीट (Anantnag Rajouri Seat 2024) पर जम्मू कश्मीर अपनी पार्टी के उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करेगी। इसके बाद पार्टी के नेताओं ने प्रचार शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें: Jammu Kashmir News: महबूबा मुफ्ती के बाद गुलाम नबी आजाद कल करेंगे राजौरी का दौरा, पुंछ में और कड़ी हुई सुरक्षा

राजौरी सीट पर अपनी पार्टी को समर्थन करने का लिया फैसला

भाजपा (Jammu Kashmir BJP News) के जिला अध्यक्ष दिनेश शर्मा ने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने फैसला कर लिया है कि अनंतनाग-राजौरी सीट पर अपनी पार्टी के उम्मीदवार के पक्ष में कार्य किया जाएगा। हमने राजौरी में अपने नेताओं व कार्यकर्ताओं को पार्टी का आदेश सुना दिया है।

भाजपा के समर्थकों को अपनी पार्टी के लिए मतदान करने के लिए कहा दिया गया है और हम हर क्षेत्र में जाकर अपनी पार्टी के उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा कि राजौरी-पुंछ में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ साथ पार्टी के अन्य स्टार प्रचारक प्रचार करने के लिए आएंगे।

यह भी पढ़ें: Jammu Kashmir Weather News: बांडीपोरा में बर्फ में फंसे 35 वाहन निकाले, इन चार जिलों में हिमस्खलन की चेतावनी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.