Neha Hiremath Murder Case: नेहा हिरेमथ के परिवार के साथ आया मुस्लिम समुदाय, इंसाफ के लिए शहर में निकाला मार्च

मुस्लिम समुदाय के लोगों ने सोमवार को बड़ी संख्या में हिरेमथ के परिवार के प्रति एकजुटता दिखाई। वहीं लोगों ने कॉलेज छात्रा नेहा हिरेमथ की हत्या मामले में अपने ही समुदाय के आरोपी फैयाज खोंडुनाईक की निंदा करते हुए बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किया। मुस्लिम समुदाय के लोगों ने पीड़ित परिवार के लोगों के प्रति अपनी एकजुटता दिखाते हुए आधे दिन के लिए अपनी दुकानें बंद रखी।

By AgencyEdited By: Sonu Gupta Publish:Mon, 22 Apr 2024 04:54 PM (IST) Updated:Mon, 22 Apr 2024 04:54 PM (IST)
Neha Hiremath Murder Case: नेहा हिरेमथ के परिवार के साथ आया मुस्लिम समुदाय, इंसाफ के लिए शहर में निकाला मार्च
नेहा हिरेमथ के परिवार के साथ आया मुस्लिम समुदाय। फाइल फोटो।

HighLights

  • मुस्लिम समुदाय के लोगों ने पीड़ित परिवार के प्रति दिखाई एकजुटता
  • छात्र और छात्राओं ने अपने हाथ में बैनर और तख्तियां लिए शहर में एक मार्च निकाला

पीटीआई, धारवाड़। कर्नाटक के हुबली में नेहा हिरेमथ (Neha Hiremath) की हत्या का मामला लगातार गरमाता जा रहा है। मुस्लिम समुदाय के लोगों ने सोमवार को बड़ी संख्या में  हिरेमथ के परिवार के प्रति एकजुटता दिखाई। वहीं, लोगों ने कॉलेज छात्रा नेहा हिरेमथ की हत्या मामले में अपने ही समुदाय के आरोपी फैयाज खोंडुनाईक की निंदा करते हुए बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किया।

मुस्लिम समुदाय ने दिखाई एकजुटता

मुस्लिम समुदाय के लोगों ने पीड़ित परिवार के प्रति अपनी एकजुटता दिखाते हुए आधे दिन के लिए अपनी दुकानें बंद रखी। वहीं, दुकानदारों ने दुकान पर एक पोस्टर लगाया था, जिस पर जस्टिस फॉर नेहा हिरेमथ लिखा हुआ था।

छात्र छात्राओं ने निकाला मार्च

अंजुमन-ए-इस्लाम की धारवाड़ इकाई के बैनर तले मुस्लिम समुदाय के छात्र और छात्राओं ने अपने हाथ में बैनर और तख्तियां लिए शहर में एक मार्च निकाला। तल्खियों पर लिखा था कि एक इंसान की हत्या मानवता की हत्या के बराबर है और छात्राओं का सम्मान और सुरक्षा की जानी चाहिए।

फैयाज ने चाकू मारकर की थी नेहा की हत्या

मालूम हो कि हुबली-धारवाड़ नगर निगम के कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमथ की बेटी नेहा हिरेमथ की 18 अप्रैल को बीवीबी कॉलेज परिसर में उसके पूर्व सहपाठी फैयाज ने चाकू मारकर कथित तौर पर हत्या कर दी थी। वहीं, हत्या के बाद फैयाज मौके से फरार हो गया था, लेकिन पुलिस ने आरोपी को बाद में गिरफ्तार कर लिया था। मालूम हो कि नेहा एमसीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी और फैयाज पहले उसका सहपाठी था।

30 सेकंड में किया था 14 बार वार

वहीं, नेहा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने से फैयाज की हैवानियत का खुलासा हुआ है। पता चला है कि उसे केवल 30 सेकंड में 14 बार चाकू मारा गया था, पुलिस सूत्रों ने सोमवार को इसकी पुष्टि की। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि आरोपी फैयाज ने नेहा की छाती और गर्दन पर चाकू मारा था।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का हवाला देते हुए समाचार एजेंसी आईएएनएस को सूत्रों ने बताया कि नेहा की गर्दन पर कई बार वार किए गए और इसी कारण उसकी नसें कट गईं, जिससे बड़ी मात्रा में खून बह गया, जिसके बाद नेहा ने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ेंः Neha Hiremath murder case: नेहा हीरेमथ के परिजनों से मिले JP Nadda, बताया दिल को झकझोर देने वाली घटना; CBI जांच की मांग

यह भी पढ़ेंः Neha Hiremath Murder: फैयाज ने 30 सेकंड में नेहा पर चाकू से किए थे 14 वार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुए कई बड़े खुलासे

chat bot
आपका साथी