मोदी से मिले राजद सांसद पप्पू यादव

बिहार के मधेपुरा से राजद सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने गुरुवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर राजनीतिक चर्चा को हवा दे दी।

By Test2 test2Edited By: Publish:Fri, 27 Feb 2015 01:37 AM (IST) Updated:Fri, 27 Feb 2015 01:47 AM (IST)
मोदी से मिले राजद सांसद पप्पू यादव

नई दिल्ली । बिहार के मधेपुरा से राजद सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने गुरुवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर राजनीतिक चर्चा को हवा दे दी। नीतीश कुमार को राजद के समर्थन से नाराज पप्पू यादव की इस मुलाकात से भविष्य में उनके द्वारा उठाए जाने वाले अलग राजनीतिक कदम पर कयास भी तेज हो गए हैं।

प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद पांच बार के सांसद पप्पू यादव ने दावा किया कि इस दौरान बिहार के विकास को लेकर चर्चा हुई, राजनीतिक रूप से कोई बातचीत नहीं की गई। उन्होंने अपनी मुलाकात पर संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने उन्हें हरसंभव मदद का आश्वासन दिया है। पिछले दिनों राजद सांसद ने नीतीश कुमार व अपनी पार्टी पर तंज कसे थे, साथ ही इस्तीफा देने की धमकी भी दी थी। हालांकि गुरुवार को पीएम से मिलने के बाद उन्होंने कहा कि मैंने बिहार के कोसी क्षेत्र में विकास को लेकर मोदी से बातचीत की। इस दौरान राजनीतिक रूप से कोई चर्चा नहीं हुई।

पढ़ें :

नीतीश पर बरसे पप्पू, कहा- राजद को बर्बाद कर रहे हैं

पप्पू व रंजीता मुख्यमंत्री मांझी पर रीझे, लालू को दी चेतावनी

chat bot
आपका साथी