Move to Jagran APP

नीतीश पर बरसे पप्पू, कहा- राजद को बर्बाद कर रहे हैं

राजद के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव जदयू नेता व बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर राजद को खत्म करने का आरोप लगाते हुए जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि यदि लालू प्रसाद यादव चाहें तो वे लोकसभा से इस्तीफे के लिए तैयार हैं।

By manoj yadavEdited By: Published: Wed, 25 Feb 2015 07:50 AM (IST)Updated: Wed, 25 Feb 2015 06:10 PM (IST)
नीतीश पर बरसे पप्पू, कहा- राजद को बर्बाद कर रहे हैं

नई दिल्ली। राजद के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव जदयू नेता व बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर राजद को खत्म करने का आरोप लगाते हुए जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि यदि लालू प्रसाद यादव चाहें तो वे लोकसभा से इस्तीफे के लिए तैयार हैं।
पप्पू बिहार के मुख्यमंत्री पद से जीतनराम मांझी को हटाने के खिलाफ थे। उन्होंने कहा कि वे अगले कुछ दिनों में लालू को इस्तीफा भेज देंगे और लालू चाहें तो उसे स्पीकर को भेज सकते हैं। पप्पू ने राजद नेताओं के दावों को खारिज कर दिया कि उनकी भाजपा से सांठगांठ है। उन्होंने कहा कि वे कुछ नेताओं की ऐसी सोच से चिंतित नहीं हैं।
संसद के बाहर पत्रकारों से चर्चा में पप्पू ने कहा, अगर लालूजी यह सोचते हैं कि मैं उनके कारण जीता हूं तो मैं उनसे कहना चाहता हूं कि उन्होंने कई लोगों को टिकट दिए थे और वे हार गए। अगर वे सोचते हैं कि मैंने उनके साथ धोखाध़़डी की है तो मैं अपना इस्तीफा उन्हें भेज दूंगा।' हालांकि इस तरह के इस्तीफे का राजनीतिक कसरत ही माना जाता है क्योंकि अगर सांसद इस्तीफा देना चाहता है तो उसे इसे लोकसभा अध्यक्ष को भेजना होता है।
नीतीश पर हमला करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि उन्होंने अपने मंत्रिमंडल में ऐसे नेताओं को जगह दी है जो लालू और राजद का कैरिअर बर्बाद करने के लिए दिन-रात लगे हुए हैं। राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने भी कहा कि नीतीश कुमार ने उनके मंत्रालय के बारे में पार्टी से सलाह-मशविरा नहीं किया।

loksabha election banner

पढ़ेंः मांझी के ये 10 फैसले नीतीश के लिए किसी चुनौती से कम नहीं

पढ़ेंः लालू प्रसाद यादव रिमोट से चला रहे बिहार की सरकारः शाहनवाज हुसैन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.