संजय जोशी ने नरेंद्र मोदी को बताया अपना नेता

पोस्टर विवाद पर भाजपा के पूर्व महासचिव संजय जोशी ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए नरेंद्र मोदी को अपना नेता बताया। मोदी-जोशी के खटास भरे रिश्तों की बात किसी से छिपे नहीं हैं, ऐसे में पूर्व महासचिव का यह बयान सुलह का संकेत दे रहा है।

By Sanjay BhardwajEdited By: Publish:Thu, 23 Apr 2015 12:47 AM (IST) Updated:Thu, 23 Apr 2015 07:47 AM (IST)
संजय जोशी ने नरेंद्र मोदी को बताया अपना नेता

नागपुर। पोस्टर विवाद पर भाजपा के पूर्व महासचिव संजय जोशी ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए नरेंद्र मोदी को अपना नेता बताया। मोदी-जोशी के खटास भरे रिश्तों की बात किसी से छिपे नहीं हैं, ऐसे में पूर्व महासचिव का यह बयान सुलह का संकेत दे रहा है।

नई दिल्ली से बुधवार को यहां पहुंचे जोशी बोले, 'मैं एक भाजपा कार्यकर्ता हूं और हमेशा भाजपा कार्यकर्ता रहूंगा। नरेंद्र मोदी मेरे नेता हैं।' संजय जोशी और नरेंद्र मोदी कभी एक समय मित्र हुआ करते थे। दोनों ने साथ-साथ गुजरात से अपनी राजनीतिक पारियों की शुरुआत की थी, लेकिन बाद में उनके रिश्तों में खटास आ गई।

हाल के दिनों में जोशी की भाजपा में सक्रिय वापसी की बात उठने लगी है। गत सप्ताह भाजपा मुख्यालय, अध्यक्ष अमित शाह और वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के घर के बाहर संजय जोशी की घर वापसी संबंधी पोस्टर लगे थे। इन होर्डिग्स और पोस्टर में जोशी की घर वापसी की बात कही गई थी और 'मन की बात' के बहाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा गया था।

जोशी मध्य प्रदेश के सिवनी और छिंदवाड़ा में होने वाले पार्टी के तीन कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए यहां आए हैं। भाजपा महासचिव रहने के दौरान जोशी मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के प्रभारी भी थे।

पढ़ें : मोदी के घर पर संजय जोशी की वापसी के पोस्टर

पढ़ें : संजय जोशी को बधाई देने पर फंसे 3 मंत्री, भाजपा ने मांगी सफाई

chat bot
आपका साथी