कोहली का आउट होना लगा इतना बुरा, फैंस ने खुद को लगा दी आग

भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच में कोहली के आउट होने से दुखी एक शख्स ने आग लगा ली, झुलसी हालत में अस्पताल में भर्ती।

By Nancy BajpaiEdited By: Publish:Sun, 07 Jan 2018 10:05 AM (IST) Updated:Sun, 07 Jan 2018 12:34 PM (IST)
कोहली का आउट होना लगा इतना बुरा, फैंस ने खुद को लगा दी आग
कोहली का आउट होना लगा इतना बुरा, फैंस ने खुद को लगा दी आग

रतलाम (नईदुनिया)। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए लोगों की दीवानगी किस हद तक है, ये तो सभी बखूबी जानते हैं। लेकिन जब दीवानगी पागलपन में बदल जाए, तो परिणाम भयावह होता है। कुछ ऐसा ही पागलपन कोहली के एक फैन के सिर चढ़ गया, जो खुद उसके लिए ही घातक साबित हुआ।

जावरा फाटक रोड स्थित आंबेडकर नगर के रहने वाले सेवानिवृत्त कर्मचारी बाबूलाल बैरवा (63) शुक्रवार रात विराट कोहली के सस्ते में आउट होने पर आहत हो गए। उन्हें कोहली का आउट होना इतना बुरा लगा कि बाबूलाल ने अपने शरीर पर केरोसिन डालकर आग लगा ली।

जैसे ही आग लगने की भनक घरवालों को लगी, तब तक वे 15 प्रतिशत झुलस चुके हैं। उन्हें तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बता दें कि शनिवार को बाबूलाल बैरवा केपटाउन में भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रहे क्रिकेट मैच का प्रसारण टीवी पर देख रहे थे, तभी कोहली अचानक आउट हो गए। कोहली का आउट होने उन्हें बिल्कुल अच्छा नहीं लगा और उन्होंने खुद को आग लगा ली।

पत्नी व घर के बाहर खड़े लोगों ने पहुंचकर आग बुझाई और अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया। उनका चेहरा, सिर और आग बुझाने के दौरान हाथ झुलस गए। बाबूलाल ने पुलिस को बताया कि उन्होंने कोहली के आउट होने पर ही आग लगाई थी। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से धौनी के साथ खेलते थे किसी समय, अब ये बने इसी टीम के कोच

chat bot
आपका साथी