Move to Jagran APP

Railway Jobs 2024: एनएफ रेलवे ने इतने पदों पर निकाली भर्ती, 18 से 25 Age Limit; इस वेबसाइट पर करें आवेदन

एन एफ रेलवे के मुख्य जनसंपर्क पदाधिकारी सव्यसाची डे ने बताया की पात्र खिलाड़ी जो भारत के नागरिक हैं उनसे ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किया गया है। उन्होंने बताया कि यह भर्ती लेवल एक से पांच तक विभिन्न पदों के लिए होंगी। विभिन्न पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि नौ जून है। इच्छुक उम्मीदवार एन एफ रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

By Rajeev Choudhary Edited By: Rajat Mourya Published: Fri, 24 May 2024 03:46 PM (IST)Updated: Fri, 24 May 2024 03:46 PM (IST)
एनएफ रेलवे ने इतने पदों पर निकाली भर्ती, 18 से 25 Age Limit; इस वेबसाइट पर करें आवेदन

संवाद सहयोगी, कटिहार। Northeast Frontier Railway Jobs 2024 एन एफ रेलवे ने स्पोर्ट्स कोटा के तहत पुरुषों और महिलाओं के लिए 24 पदों की भर्ती अधिसूचना जारी कर दी है। इस संबंध में एन एफ रेलवे के मुख्य जनसंपर्क पदाधिकारी सव्यसाची डे ने बताया की पात्र खिलाड़ी, जो भारत के नागरिक हैं, उनसे ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किया गया है।

उन्होंने बताया कि यह भर्ती लेवल एक से पांच तक विभिन्न पदों के लिए होंगी। विभिन्न पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि नौ जून है। इच्छुक उम्मीदवार एन एफ रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट (https://nfr.indianrailways.gov.in/) पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

18 से 25 के बीच होनी चाहिए उम्र

सीपीआरओ ने बताया कि वेटलिफ्टिंग, गोल्फ, बॉक्सिंग, साइक्लिंग, क्रिकेट, बैडमिंटन, फुटबॉल, टेबल टेनिस के खिलाड़ी आवेदन कर सकते हैं। लेवल चार व पांच के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए निर्धारित आयु सीमा 18 से 25 वर्ष के बीच होना चाहिए।

20 से 28 जून के बीच होगा ट्रायल

विभिन्न पदों के लिए न्यूनतम निर्धारित शैक्षणिक योग्यता और मानक के अनुसार खेल उपलब्धियां प्राप्त करने वाले खिलाड़ी संबंधित पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। मान्यता प्राप्त चैंपियनशिप में उपलब्धि प्राप्त खिलाड़ियों की नियुक्ति पर विचार किया जाएगा। इसमें ट्रायल की संभावित तिथि 20 व 28 जून को आयोजित होने की संभावना है।

उम्मीदवारों को अपने संबंधित खेल अनुशासन हेतु ट्रायल के लिए खुद को तैयार रखना चाहिए। चयन प्रक्रिया के अनुसार शार्टलिस्ट किए गए योग्य उम्मीदवारों को खेल प्रदर्शन के ट्रायल और साक्षात्कार तथा खेल उपलब्धि, शैक्षणिक योग्यता आदि के मूल्यांकन के लिए बुलाया जाएगा। नियोजन पूरी तरह से योग्यता के आधार पर होगा।

ये भी पढ़ें- NEET UG Answer Key 2024: इंतजार खत्म! इस दिन जारी हो सकती है नीट यूजी आंसर-की, रिजल्ट पर भी आया अपडेट

ये भी पढ़ें- Railway News: रेलवे की इस नई तकनीक से फटाफट होंगे ये काम, बिहार के स्टेशनों पर भी बहाल होगी सुविधा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.