जशोदाबेन बोलीं, मोदीजी मेरे अंतर्मन में.. मैं उनकी आत्मा

जशोदाबेन बोलीं, मोदीजी के नेतृत्व में देश फिर से विश्र्व गुरु का दर्जा प्राप्त करेगा

By Gunateet OjhaEdited By: Publish:Mon, 20 Mar 2017 07:00 AM (IST) Updated:Mon, 20 Mar 2017 07:53 AM (IST)
जशोदाबेन बोलीं, मोदीजी मेरे अंतर्मन में.. मैं उनकी आत्मा
जशोदाबेन बोलीं, मोदीजी मेरे अंतर्मन में.. मैं उनकी आत्मा

नईदुनिया, इंदौर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्‍‌नी जशोदाबेन ने कहा है कि मोदीजी मेरे अंर्तमन में हैं। प्रतिदिन उनके लिए पूजा-पाठ करती हूं। वे देव तुल्य हैं और मैं उनकी आत्मा हूं। हम दोनों देश के लिए अपना-अपना दायित्व निभा रहे हैं। वे देश की उन्नति और विकास के लिए काम कर रहे हैं। मैं शिक्षिका होकर देश की आने वाली पीढ़ी में राष्ट्र भक्ति की अलख जगा रही हूं। जशोदाबेन रविवार को उज्जैन सर्किट हाउस में नईदुनिया से चर्चा कर रही थीं। उन्होंने कहा- मोदीजी के नेतृत्व में देश फिर से विश्र्व गुरु का दर्जा प्राप्त करेगा। उत्तर प्रदेश चुनाव में भाजपा की भारी जीत पर जशोदाबेन ने कहा- यह जीत मोदीजी द्वारा देश के विकास के लिए किए जा रहे कामों का परिणाम है। दोपहर में जशोदाबेन उज्जैन पहुंची थीं।

नारी शक्ति आगे बढ़ेगी तो देश आगे बढ़ेगा

वहीं देवास में सकल पंच राठौर समाज समिति द्वारा रविवार को आयोजित नि:शुल्क परिचय सम्मेलन को संबोधित करते हुए जशोदाबेन ने बालिका शिक्षा पर जोर देते हुए बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ की बात कही। उन्होंने कहा कि नारी शक्ति आगे बढ़ेगी तो देश आगे बढ़ेगा। भाषा की समस्या के चलते वे ज्यादा बोल नहीं सकी और कुछ ही देर में अपने भाषण को खत्म कर दिया।

इंदौर में पहुंची नाथ मंदिर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्‍‌नी जशोदाबेन रविवार सुबह इंदौर में साउथ तुकोगंज स्थित नाथ मंदिर पहुंचीं। यहां उन्होंने माधवनाथ महाराज की पूजा-अर्चना की। जशोदाबेन ने माधवनाथ महाराज की समाधि के साथ परिसर में स्थित महादेव मंदिर, राम मंदिर, गणेश मंदिर के भी दर्शन किए। नाथ मंदिर संस्थान की ओर से उन्हें शाल-श्रीफल भेंट किया गया।

यह भी पढ़ेंः ईपीएफओ कर सकता है निवेश योग्य राशि का 15 फीसद शेयरों में निवेश

यह भी पढ़ेंः मोदी के कान में क्या कह गए मुलायम, PM ने अखिलेश की पीठ भी थपथपाई

chat bot
आपका साथी