Move to Jagran APP

Mafia Atiq के गुर्गों पर फिर से पुलिस की टेढ़ी नजर, अशरफ के साले व प्रधान समेत इन पर कसेगा शिकंजा; जल्द होगी गिरफ्तारी

Mafia Atiq Ahmed एक बार फिर पुलिस की नजर माफिया अतीक के गुर्गों करीबियों और सहयोगियों पर टेढ़ी हो रही है। खासकर ऐसे शख्स जिनके खिलाफ हाल-फिलहाल में मुकदमे दर्ज हुए हैं उनके खिलाफ अब कार्रवाई तेज की जाएगी। इसके साथ ही कई मुकदमाें में वांछित चल रहे माफिया अशरफ के साले जैद मास्टर प्रधान सिबली सहित अन्य पर शिकंजा कसते हुए गिरफ्तारी की कवायद तेज की जाएगी।

By Tara Gupta Edited By: Riya Pandey Published: Sun, 26 May 2024 05:57 PM (IST)Updated: Sun, 26 May 2024 05:57 PM (IST)
माफिया अतीक के गुर्गों पर पुलिस फिर से कसेगी शिकंजा

जागरण संवाददाता, प्रयागराज। Mafia Atiq Ahmed News: लोकसभा चुनाव की समाप्ति के साथ ही एक बार फिर पुलिस की नजर माफिया अतीक के गुर्गों, करीबियों और सहयोगियों पर टेढ़ी हो रही है। खासकर ऐसे शख्स जिनके खिलाफ हाल-फिलहाल में मुकदमे दर्ज हुए हैं, उनके खिलाफ अब कार्रवाई तेज की जाएगी। इसके साथ ही कई मुकदमाें में वांछित चल रहे माफिया अशरफ के साले जैद मास्टर, प्रधान सिबली सहित अन्य पर शिकंजा कसते हुए गिरफ्तारी की कवायद तेज की जाएगी।

बताया गया है कि धूमनगंज, शाहगंज, पूरामुफ्ती, खुल्दाबाद, करेली, एयरपोर्ट थाने में माफिया अतीक और उसके परिवार से संबंध रहने वाले कई शख्स के खिलाफ विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। इसमें ज्यादातर मुकदमे रंगदारी मांगने, धमकी देने और घर पर चढ़कर हमला करने के लिखे गए हैं।

प्रमुख लोगों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है पुलिस

सबसे ज्यादा चर्चा सुन्नी वक्फ बोर्ड की करीब 50 करोड़ रुपये की जमीन पर कब्जा करने, फर्जी कागजात तैयार करके बेचने का रहा, जिसमें माफिया अशरफ की बीवी जैनब फातिमा, साले जैद मास्टर, सिबली प्रधान, पूर्व मुतवल्ली अर्शियम व कुछ अन्य को नामजद किया गया था। इस मुकदमे में पुलिस अभी तक प्रमुख लोगों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है, जबकि फरारी के दौरान ही जैद और उसके सहयोगियों ने रंगदारी मांगने, धमकाने की घटना को अंजाम दिए हैं।

वहीं, एयरपोर्ट, करेली और धूमनगंज थाने में दर्ज मुकदमे के कई आरोपित गिरफ्त से दूर हैं। पुलिस का कहना है कि लोकसभा चुनाव खत्म हो गया है। अब अलग-अलग थाने में दर्ज मुकदमे में वांछित अभियुक्तों और सहअभियुक्तों की सूची तैयारी की जा रही है। रणनीति बनाकर इन सभी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई तेज की जाएगी।

यह भी पढ़ें- माफिया अतीक के करीबियों की बदलने लगी चाल, सड़कों पर खुलेआम कर रहे ये हरकतें; पब्लिक का फूटा गुस्सा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.