मुखी ने केजरीवाल को भेजा कानूनी नोटिस

आम आदमी पार्टी (आप) के प्रचार में अपनी फोटो इस्तेमाल किए जाने से नाराज पूर्व विधायक व भाजपा के वरिष्ठ नेता जगदीश मुखी ने आप संयोजक अरविंद केजरीवाल को कानूनी नोटिस भेजा है। उनका कहना है कि केजरीवाल उनकी फोटो इस्तेमाल कर दिल्ली के लोगों को भ्रमित करने की कोशिश

By anand rajEdited By: Publish:Sat, 27 Dec 2014 09:48 AM (IST) Updated:Sat, 27 Dec 2014 10:05 AM (IST)
मुखी ने केजरीवाल को भेजा कानूनी नोटिस

नई दिल्ली (राज्य ब्यूरो)। आम आदमी पार्टी (आप) के प्रचार में अपनी फोटो इस्तेमाल किए जाने से नाराज पूर्व विधायक व भाजपा के वरिष्ठ नेता जगदीश मुखी ने आप संयोजक अरविंद केजरीवाल को कानूनी नोटिस भेजा है। उनका कहना है कि केजरीवाल उनकी फोटो इस्तेमाल कर दिल्ली के लोगों को भ्रमित करने की कोशिश कर रहे हैं। यदि वह अपनी हरकत से बाज नहीं आए तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कार्रवाई की जाएगी। भाजपा का कहना है कि मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करना या न करना उसका आंतरिक मामला है।

चुनाव प्रचार अभियान में आगे बढ़ने की होड़ में जुटी आप को भाजपा कानूनी तौर पर घेरने की कोशिश में जुट गई है। इसकी पहल भाजपा नेता व जनकपुरी के पूर्व विधायक जगदीश मुखी ने की है। दरअसल पिछले लगभग एक महीने से आप के ऑटो प्रचार में मुखी को भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बताकर उनकी तुलना केजरीवाल से की जा रही है। प्रचार में केजरीवाल को बेहतर बताते हुए लोगों से आप को वोट देने की अपील की जा रही है। इस पर मुखी ने आप व इसके संयोजक केजरीवाल को कानूनी नोटिस भेजकर कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी है।

लोगों को भ्रमित करने का लगाया आरोप

भाजपा का कहना है कि मुद्दाविहीन केजरीवाल अपनी पोल खुलने से हताश होकर दिल्लीवासियों को भ्रमित करने की कोशिश कर रहे हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में भी उन्होंने लोगों को गुमराह कर दिल्ली की सता हासिल कर ली थी, लेकिन अब जनता उनकी असलियत जान गई है।

आप के प्रचार में मुखी को बताया जा रहा है भाजपा का मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार

मेरी इजाजत के बगैर आप द्वारा चुनाव प्रचार में मेरी फोटो इस्तेमाल करना कानूनी रूप से गलत है। यदि उन्होंने अपनी प्रचार सामग्री से मेरी फोटो नहीं हटाई तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। शुक्रवार शाम को मैंने आप को कानूनी नोटिस भी भेज दिया है।

-जगदीश मुखी, वरिष्ठ भाजपा नेता

पढ़ेंः अरविंद केजरीवाल की रैली में फेंके गए अंडे

पढ़ेंः दिल्ली के दंगल को अहम मान रही है भाजपा

chat bot
आपका साथी