मंच से छलांग लगा छात्राओं के बीच पहुंचे मुख्यमंत्री खट्टर

खांडा खेड़ी गांव में लोग उस समय हैरान रह गए जब हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर स्टेज से छलांग लगाकर छात्राओं के बीच पहुंच गए। ग्रामीणों में पूरे दिन इसे लेकर चर्चा चलती रही। जिले भर के स्कूलों से आई सैकड़ों छात्राओं को सम्मानित करने के लिए बुलाया गया।

By Rajesh NiranjanEdited By: Publish:Wed, 28 Jan 2015 08:17 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jan 2015 09:13 AM (IST)
मंच से छलांग लगा छात्राओं के बीच पहुंचे मुख्यमंत्री खट्टर

हिसार। खांडा खेड़ी गांव में लोग उस समय हैरान रह गए जब हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर स्टेज से छलांग लगाकर छात्राओं के बीच पहुंच गए। ग्रामीणों में पूरे दिन इसे लेकर चर्चा चलती रही।

जिले भर के स्कूलों से आई सैकड़ों छात्राओं को सम्मानित करने के लिए बुलाया गया। सभी छात्राओं को नीचे बैठा दिया गया और मुख्यमंत्री से मंच के ऊपर से ही सबको आशीर्वाद देने के लिए निवेदन किया गया।

इसी दौरान मुख्यमंत्री पांच फुट ऊंचे मंच से छलांग लगाकर नीचे पहुंच गए और छात्राओं के बीच पहुंचकर आशीर्वाद देने लगे। जैसे ही मुख्यमंत्री ने मंच से छलांग लगाई, सुरक्षाकर्मी भी दौड़ पड़े।

मुख्यमंत्री ने यह कहकर उन्हें पीछे कर दिया कि उन्हें छात्राओं के बीच में सुरक्षा की जरूरत नहीं है। बाद में मुख्यमंत्री को सुरक्षाकर्मियों ने हाथ पकड़कर स्टेज पर चढ़ाया। कुछ देर बाद उसी स्थान पर लड़कों को बुलाया गया तो मुख्यमंत्री ने दोबारा मंच से छलांग लगाई और छात्रों के बीच पहुंच गए। मुख्यमंत्री के इस सादगी भरे व्यवहार को देखकर वहां मौजूद लोगों ने तालियां बजाकर उनकी सराहना की।

देश को जोड़ने का काम करते हैं संत: खट्टर

व्यक्ति विशेष की नहीं, जनता की होगी हरियाणा की सरकार

chat bot
आपका साथी