दिल्‍ली में चलती कार में युवती से सामूहिक दुष्कर्म

राजधानी दिल्‍ली के सिविल लाइन इलाके में चलती कार में 22 वर्षीय युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम देने के बाद युवक पीड़िता को पुराने विधानसभा के नजदीक आइपी कॉलेज के सामने फेंककर फरार हो गए।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Mon, 04 May 2015 09:36 AM (IST) Updated:Mon, 04 May 2015 09:46 AM (IST)
दिल्‍ली में चलती कार में युवती से सामूहिक दुष्कर्म

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के सिविल लाइन इलाके में चलती कार में 22 वर्षीय युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम देने के बाद युवक पीड़िता को पुराने विधानसभा के नजदीक आइपी कॉलेज के सामने फेंककर फरार हो गए।

पुलिस युवती को सिविल लाइन के सुश्रृत ट्रामा सेंटर ले गई। ट्रामा सेंटर से युवती को मेडिकल जांच के लिए एलएनजेपी अस्पताल लाया गया। इस मामला की खबर पाकर पुलिस के आला अधिकारी अस्पताल में पहुंचे।

पुलिस के मुताबिक, युवती को नौकरी देने के बहाने सिविल लाइन इलाके में बुलाया गया था। आरोपियों ने नशीली दवा खिलाकर युवती को बेहोश कर दिया था। घटना रात 11.45 बजे की है। किसी राहगीर ने सड़क किनारे युवती को बेहोश देखकर पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस के सभी अधिकारी अस्पताल में पहुंच गए हैं। सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

गौर करने वाली बात ये है की जिस जगह महिला नशे की हालात में मिली वह से कुछ दूरी पर उपराज्यपाल का घर और महज कुछ मीटर की दूरी पर विधानसभा और दिल्ली के मुख्यमंत्री का घर भी है।

यह भी पढें :
नाबालिगों ने प्रग्नेंट महिला से किया रेप, बनायी वीडियो क्लिप

मूकबधिर युवती संग रेप, सेना के कर्नल को मिली पुलिस हिरासत

chat bot
आपका साथी